चेतमणि ऑर्नेमेंट्स एंड ज्वेलर्स (द ओरिजिनल) ने अक्षय तृतीया के अवसर 7वें स्टोर का किया शुभारम्भ।

रोहित सेठ

वाराणसी का प्रमुख ज्वेलरी ब्रांड, चेतमणि ऑर्नेमेंट्स एंड ज्वेलर्स (द ओरिजिनल), ने 10 मई को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर पांडेयपुर, वाराणसी में अपने 7वें ज्वैलरी शो-रूम का उद्घाटन किया। स्टोर के शुभारम्भ में शहरवासियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। बड़े पैमाने पर लोगों की भागीदारी ने चेतमणि ऑर्नेमेंट्स एंड ज्वेलर्स (द ओरिजिनल)की टीम को काफी उत्साहित किया। कंपनी द्वारा स्टोर के शुभारम्भ के ख़ास अवसर पर विशेष उत्कृष्ट आभूषण श्रृंखला पेश किया गया । यह नया शो-रूम ट्रेडिशनल एवं समकालीन कलेक्शन का एक अद्वितीय और रोचक संयोजन है, जो विविध ज्वैलरी की शानदार पेशकश को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएगा।

स्टोर में ग्राहकों को सोने, चांदी, पोलकी और हीरे के आभूषणों के साथ चेतमणि की ख़ास पेशकश मीनाकारी ज्वेलरी की विस्तृत संग्रह के साथ-साथ विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए पारंपरिक और आधुनिक आभूषणों की एक खास श्रृंखला देखने को मिलेगी।

ग्राहकों के प्रति चेतमणि के प्रतिबद्धता का प्रमाण है कि ये ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले आभूषण और बेहतरीन ग्राहक सेवा प्रदान करते हैं।
आपको बता दें की चेतमणि ऑर्नेमेंट्स एंड ज्वेलर्स (द ओरिजिनल) का 7 वां और नया शोरूम काली जी मंदिर, दौलतपुर रोड, पांडेयपुर में स्थित है एवं अन्य 6 दुर्गाकुंड, डीएलडब्ल्यू, ऑर्डरली बाजार, मुगलसराय, पीली कोठी और मीरापुर, बसही में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *