रिपोर्ट: रजनीकान्त मिश्रा
शारदा नगर खीरी
लखीमपुर खीरी के उपकेंद्र शारदा नगर में जेई सुधीर गुप्ता कनेक्सन डिस्कनेक्ट करने के नाम पर क्षेत्र में करते थे अवैध वसूली।आप को बताते चलें शारदा नगर के क्षेत्र में साउथ फीडर बड़ा गांव में दिनांक 16 मई को विना किसी आदेश के उपभोक्ताओं के कनेक्सन डिस्कनेक्ट कर रहे थे। इसकी सूचना समाज सेवी राकेश मिश्रा जिला मंत्री भाजपा किसान मोर्चा को मिली समाज सेवी राकेश मिश्रा ने जेई साहब से कनेक्सन डिस्कनेक्ट करने की रसीद मांगी तो जेई साहब रसीद न देते हुए अभद्रता करने पर उतर आए तब तक ग्रामीणों ने जेई सुधीर गुप्ता को घेर लिया और कनेक्सन डिस्कनेक्ट करने की रसीद या फिर आदेश दिखाने को कहा जेई साहब आदेश दिखाने में नाकाम रहे।


ग्रामीणों द्वारा जो भी विल लाइन मैन को जमा करने को दिया था लेकिन जेई सुधीर गुप्ता ने कहा जो भी पैसा लाइन मैन के पास जमा किया गया है उसको मैं नहीं मानूंगा क्यों की लाइन मैन से मेरा कुछ लेना देना नहीं है।जेई सुधीर गुप्ता के कारनामे किसी से भी छुपे नहीं है। हसनपुर कटौली में भी काफी घोटाले किए गए हैं। ग्रामीणों का कहना है जब से जेई सुधीर गुप्ता ने विद्युत उपकेंद्र शारदा नगर का कार्यभार संभाला है तब से बिजली की काफी समस्या है।विद्युत विभाग की मनमानी से क्षेत्र में त्राहिमाम रात की अघोषित कटौती से उपभोक्ताओं में भारी रोष नही उठता जिम्मेदारों का फोन।
शारदा नगर पावर हाउस के जेई सुधीर कुमार गुप्ता का नहीं उठता फोन अगर गलती से उठ जाए तो करता है अभद्रता अपनी सेटिंग में लगा रहता है जेई सुधीर कुमार गुप्ता इससे पहले कटौली में था जिसका कार्यनामा किसी से भी छुपा नहीं है।
एक तरफ सरकार के ऊर्जा मंत्री हर रोज मीडिया में करते है अपने कार्य का गुणगान वहीं उनकी मंशा को पलीता लगा रहे बिभाग के अधिकारी।।
सरकार 18 घण्टे का दावा ग्रामीण क्षेत्र के लिए कर रही है पर यहां कुछ अलग ही है रात को 9 से 10 तक फिर 12 तक कटौती फिर एक घण्टा की सप्लाई 1 से 4 फिर बिजली गुल यानी पूरी रात खराब।।क्षेत्र वासियों का यह मानना है कि अगर इस समय थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार मौर्य शख्त न होते तो दर्जनों चोरियां हो चुकी होती लेकिन बिजली विभाग शायद यही चाहता है रात्रि के अंधेरे का फायदा चोर उठाएं जब बात करो विभागीय लोगों से तो जवाब यह मिलता है कि पूरे प्रदेश में यही हाल है ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *