अशोका इंस्टीट्यूट में प्रेसिडेंट फार्मेसी काउंसिल ऑॅफ इंडिया के साथ हुई बैठक ।

रोहित सेठ

वाराणसी पहडिया स्थित अशोका इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोंलॉजी एण्ड मैनेजमेंट में भारत में होने वाले 18वें लोकसभा चुनाव को लेकर फार्मेसी काउंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन डा0 मोंटू पटेल ने वाराणसी रीजन में आने वाले सभी फार्मेसी कालेजों के प्रबंधक व उनके प्रतिनिधियों के साथ मतदाता जागरुकता कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गयी।
आगामी 23 मई 2024 को दिन में 11%00 बजे से सांस्कृतिक संकुल चौकाघाट में होने वाले मतदाता जागरुकता कार्यक्रम को लेकर अशोका इंस्टीट्यूट में पधारे फार्मेसी काउंसिल ऑॅफ इंडिया के प्रेसिडेंट डा0 मोंटू पटेल का स्वागत अशोका इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के चेयरमैन ई0 अंकित मौर्य] वाइस चेयरमैन डा0 अमित मौर्य और फार्मेसी डायरेक्टर डा0 बृजेश सिंह ने किया।
बैठक में वाराणसी रीजन के लगभग 25 कालेजों के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए फार्मेसी काउंसिल ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट डा0 मोंटू पटेल ने बताया कि आज उत्तर प्रदेश के छात्रों को शिक्षा के लिए गुजरात और महाराष्ट्र के विश्वविद्यालयों में दाखिला लेना पडता है जिससें उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पडता है।
इस दौरान पी0सी0आई0 प्रेसिडेंट ने बताया कि सरकार किसी की भी बनें उसमें हमारा भी योगदान होना चाहिए और आगामी चुनाव में शतप्रतिशत मतदान हो यही हमारा लक्ष्य है।
कार्यक्रम के अंत में फार्मेसी डायरेक्टर डा0 बृजेश सिंह ने मुख्य अतिथि को अंगवस्त्र व स्मृति चिहृन भेंटकर सम्मान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *