🔵दलित पीड़ित को थानाध्यक्ष रूरा शिवनारायण सिंह ने दी एनकाउंटर करने की धमकी।

🔵दबंग विपक्षियों से आर्थिक लाभ लेकर एसओ ने पीड़ित को दी धमकी।

🔵अंगुली टूटने का एसओ ने नही कराया डॉक्टरी मुआयना।

रिपोर्ट:गुरदीप सिंह

रूरा (कानपुर देहात) जहां कानपुर देहात के एसपी बीबीजीटीएस मूर्थी की गिनती देश के प्रसिद्ध निष्पक्ष आईपीएस अफसरों में की जाती हैं वहीं उनके अधीनस्थ थाना रूरा के इंस्पेक्टर शिवनारायण सिंह एसपी कानपुर देहात की छवि को धूमल कर रहे हैं। उन्होंने विपक्षियों से आर्थिक लाभ लेकर एक घायल पीड़ित को ही पिस्टल दिखाकर एनकाउंटर की धमकी दे डाली और गंदी-गंदी जाति सूचक गालियां देकर थाने से भगा दिया पीड़ित का आरोप है एसओ विपक्षियों से मिले हुए हैं इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की और थाने से भगा दिया। पीड़ित दलित इंद्रेश पुत्र नेकराम निवासी ग्राम धनीरामपुर थाना रूरा ने बताया कि आज सुबह लगभग 7 बजे खेतो की तरफ पुरानी रंजिश को लेकर गांव के तीन चार नामजद दबंगो ने बुरी तरह मारपीट की।और मेरी अंगुली तोड़ दी। जिसकी रिपोर्ट लिखाने सुबह थाने आये और एस ओ साहब का शाम 5 बजे तक इंतजार किया। जब शाम को एसओ आये तो उनको जैसे जी अपने साथ घटित घटना बतानी चाही तो वह एकदम उत्तजित हो गए और गंदी गंदी जातिसूचक गाली दी पिस्टल दिखाकर एनकाउंटर की धमकी दी। और थाने से भगा दिया।

पीड़ित ने बताया कि नामजदों का थाने में आना जाना है और पुलिस से उनकी मिलीभगत है। एसओ शिवनारायण सिंह ने नामजद अभियुक्तों से आर्थिक लाभ लेकर एनकाउंटर की धमकी दी है।

पीड़ित इंद्रेश अपनी टूटी उंगली को लेकर रो-रो कर पुलिस के सामने इलाज की गुहार लगाता रहा लेकिन पुलिस का दिल नहीं पसीजा और वह डरकर थाने से चला आया। पीड़ित ने इसकी शिकायत डीजीपी कंट्रोल रूम लखनऊ, आईजी कानपुर, एसपी कानपुर देहात को फोन पर की है।
इस मामले में एसओ का पक्ष जानने के लिए जब एसओ को सरकारी व प्राइवेट निजी नंबर पर फोन किया गया तो एसओ ने फोन नहीं उठाया कई बार कॉल करने पर एक सिपाही को पकड़ा दिया और बोले कि साहब अभी मीटिंग में व्यस्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed