श्री बनारस स्वर्ण कला केंद्र एवं प्रिंस डायमंड होटल का भव्य शुभारंभ॥

रोहित सेठ

वाराणसी। यदि आप बनारस आए और आपको स्टे करने के लिए होटल की जरूरत हो या आपकी फैमिली मे कोई फंक्शन हो और आपको होटल की आवश्यकता हो तो आपके लिए तैयार है सारे सुसज्जित सुख सुविधाओं से भरपूर प्रिंस डायमंड होटल।श्री बनारस स्वर्ण कला केंद्र एवं शादी घर के ओनर प्रिंस कुमार जायसवाल एवं पूजा जायसवाल ने बताया की हमारा श्री बनारस स्वर्ण कला केंद्र के नाम से महमूरगंज और भदोही में ज्वेलरी का शोरूम है।इसी कड़ी में हमने आगे बढ़ते हुए बनारस स्टेशन से 200 मीटर दूर क्करमत्ता मे प्रिंस डायमंड होटल को आज लॉन्च किया। हैं। हम अब ज्वेलरी के साथ-साथ होटल इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रहे हैं। प्रिंस डायमंड होटल बी एल डब्ल्यू ककरमत्ता मे श्री बनारस स्वर्ण कला केंद्र परिसर में ही स्थित है।
आज श्री बनारस स्वर्ण कला केंद्र एवं प्रिंस डायमंड होटल के उद्घाटन पर स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी वाराणसी पहुंची और उन्होंने उद्घाटन के मौके पर प्रिंस कुमार जायसवाल और पूजा जायसवाल को इस नये होटल के लिए उन्हें शुभकामना दी।

प्रिंस कुमार जायसवाल ने पत्रकारों को बताया होटल के सारे कमरे ए सी और सभी सुविधाओं से सुसज्जित है। आज इस उद्घाटन के मौके पर सुनील कुमार जायसवाल प्रिंस कुमार जायसवाल और पूजा जायसवाल मौजूद थी। इस पूरे उदघाटन समारोह का आयोजन नेक्स्ट जेन इवेंट मैनेजमेंट ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *