वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से युवक ने किया दुष्कर्म

पुलिस नही दर्ज कर रही पीड़ित छात्रा की एफआईआर

छेड़छाड़ की मामूली धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए पुलिस उल्टा पीड़िता पर ही बना रही दबाब

पुनीत कुमार शुक्ला(ब्यूरो,हरदोई): उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के एक गांव की रहने वाली एक छात्रा को ओदरा नेवलिया के युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाया और उसके बाद छात्रा का वीडियो बनाया। युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और बलात्कार की बात किसी को बताने पर छात्रा को गोली मार देने की धमकी भी दी। पीड़ित छात्रा जब अपने साथ घटी घटना की एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंची तो पुलिस ने उल्टे छात्रा के परिजनों को गाली गलौज कर थाने से भगा दिया और पीड़ित छात्रा पर छेड़खानी की धाराओं में तहरीर देने का दबाब भी बनाया। दुष्कर्म पीड़ित छात्रा और उसका परिवार अब न्याय के लिए दर दर भटक रहा है।


बतातें चलें कि सुरसा थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी रामकुमार (बदला हुआ नाम) ने बताया है कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री कोमल (बदला हुआ नाम) दयानन्द इण्टर कालेज सुरसा में कक्षा 10 की छात्रा है। उस की पुत्री को सुरसा थानाक्षेत्र के ग्राम नेवलिया निवासी युवक ने फोन पर दोस्ती करके बहला फुसला लिया और मिलने का दबाब बनाने लगा। जब उसकी बेटी ने युवक से मिलने से मना कर दिया तो युवक उसकी बेटी कोमल (बदला हुआ नाम) को धमकी दी कि अगर बात नहीं करोगी और मिलने नहीं आओगी तो तुम्हें गोली
मार देंगे और बदनाम कर देंगे जिसके बाद उसकी बेटी डर गयी। रामकुमार (बदला हुआ नाम) ने आगे बताया कि युवक के कहने पर 20 अप्रैल को उसकी बेटी कोमल (बदला हुआ नाम) सुरसा स्थित रितू व्यूटी पार्लर पर गयी जहाँ पर पहले से मौजूद युवक ने उसे जबरदस्ती सफेद रंग की गाड़ी अपाचे पर बैठा लिया और वह उसकी बेटी को बिलग्राम रोड पर स्थित फतियापुर गाँव में बने अनीता सिंह गेस्ट हाउस पर ले गया जहाँ पर उसने डरा धमकाकर जबरदस्ती उसकी बेटी कोमल (बदला हुआ नाम) के साथ दुष्कर्म काम किया। रामकुमार (बदला हुआ नाम) ने आगे बताया कि युवक ने दुष्कर्म करने के बाद उसकी बेटी को धमकी दी कि अगर इस बात को किसी को न बताया तो वह उसका वीडियो वायरल कर देगा और उसे भी जिन्दा भी नहीं छोड़ेंगा। रामकुमार ,(बदल हुआ नाम) के अनुसार उसकी बेटी ने घर आकर पर परिजनों को आपबीती बताई जिसके बाद वह अपनी बेटी के साथ एफआईआर लिखाने के लिए सुरसा थाने पहुंचा और तहरीर दी।


दुष्कर्म पीड़ित छात्रा के पिता रामकुमार(बदला हुआ नाम) के अनुसार जब उसने एफआईआर दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी तो थानाध्यक्ष ने दुष्कर्म की धाराओं में रिपोर्ट लिखने से साफ मना कर दिया और छेड़छाड़ की मामूली धाराओं में तहरीर देने का दबाव भी बनाया। पीड़ित ने मामले की शिकायत अब सीएम योगी, अनुसूचित जाति/जनजाति आयोग, मानवाधिकार आयोग, पुलिस महानिदेशक, जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को आइजीआरएस के माध्यम से की है।
दुष्कर्म पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया है कि वह एसपी हरदोई से मिलकर न्याय की गुहार करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *