वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्‍या पर सुचित साहनी ने सरकार को घेरा, पैतृक आवास पर पहुंचकर संवेदना व्यक्त किए ॥

रोहित सेठ

वाराणसी।
विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामला राजनीतिक रंग लेता जा रहा है. वाराणसी से जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी बुधवार दोपहर मुकेश सहनी के पैतृक घर बिरौल पहुंचे. यहां उन्होंने परिवार वालों से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त किए। अध्यक्ष सुचित साहनी ने घटना पर दु:ख जताया और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “इस दु:ख के समय में हम सभी कार्यकर्ता लोग मुकेश सहनी के साथ हैं.

सुचित साहनी ने कहा कि अपराध की घटनाओं को देखते हुए सभी राजनीतिक दलों को एक साथ आकर एक बैठक करनी चाहिए. जिसमें अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर चर्चा हो. उन्होंने कहा कि अपराधियों की न कोई जाति होती है और न धर्म होता है इसलिए इस विषय पर गंभीरता के साथ चर्चा हो. बिहार को अपराध मुक्त बनाने के लिए सभी लोगों को एक साथ मिलकर काम करने की आवश्यकता है.

वहीं, पार्टी के मीडिया प्रभारी मयंक कश्यप ने बिहार सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “पूरे बिहार में अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है. शासन-प्रशासन में बैठे लोग चैन की नींद सो रहे हैं. इन घटनाओं से बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा है. राज्य में नीतीश कुमार का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो गया है. सीएम से राज्य नहीं चल रहा है और अब उन्हें अपनी कुर्सी छोड़ देनी चाहिए. जनता में भय का माहौल है.”

बता दें कि वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

इस मौके पर वाराणसी जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी, चंदौली जिला अध्यक्ष शिव चरण बिंद, वाराणसी जिला उपाध्यक्ष चंदन निषाद, रजनीश राय, सागर सिंह राजपूत, जिला मीडिया प्रभारी मयंक कश्यप के आलावा आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *