रिपोर्ट:- मोहम्मद ज़ीशान तहसील प्रभारी

अफजलगढ़ (बिजनौर)। जानकारी के अनुसार गांव आसफाबाद चमन के पाल कांवड़ियों की बाइक और स्कूटी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में चार कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें साथी कांवड़ियों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया। दो कांवड़िये शिवम (26) और अखिलेश (25) को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर एसपी पूर्वी और सीओ ने पहुंचकर घटना का जायजा लिया और घायलों का हालचाल जाना।
जानकारी के अनुसार, बरेली के पनबढ़िया गांव शेरगढ़ का रहने वाला 24 लोगों का जत्था हरिद्वार से कावंड़ लाने के लिए जा रहा था। जिनमें शिवम गंगवार (25) पुत्र नरेन्द्र पाल और अखिलेश (26) पुत्र ओमप्रकाश बाइक से थे, उत्कृष्ट पुत्र अहिवरण और रामबहादूर पुत्र सोमपाल स्कूटी से जा रहे थे।
जैसे ही यह लोग रात में दो बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 734 स्थित गांव आसफाबाद चमन के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे किसी वाहन की चपेट में आ गए। चारों गम्भीर रूप से घायल हो गए। साथी कांवड़ियों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने शिवम और अखिलेश को मृत घोषित कर दिया।
अन्य दोनों कांवड़ियों का उपचार चल रहा है। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक धर्म सिंह मार्छाल और सीओ अंजनी कुमार, कार्यवाहक थानाध्यक्ष श्रीपाल सिंह सीएचसी पहुंचे। अधिकारियों ने घायल कांवड़ियों का हालचाल जाना। इस संबंध में एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि कांवड़ियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

By admin_kamish

बहुआयामी राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *