49 वें जूनियर नेशनल कैरम चैंपियनशिप के लिये उत्तर प्रदेश की बालिका टीम का चयन परिक्षण पूर्ण ।

रोहित सेठ


वाराणसी, 3 अगस्त ग्वालियर, मध्य प्रदेश में आगामी 23 से 26 सितंबर2024 के बीच होने वाली 49 वीं जूनियर नेशनल कैरम चैंपियनशिप के लिए उत्तर प्रदेश कैरम एसोसिएशन की बालिका वर्ग का चयन परीक्षण पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार वाराणसी कैरम एसोसिएशन के क्रीड़ा कक्ष ईंगलिसियालाइन में सम्पन्न हुआ जिसमें 27 प्रतियोगी बालिका खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया ।
चयन प्रशिक्षण में जूनियर गर्ल्स टीम के लिये 6 सदस्यीय बालिका टीम का चयन हुआ जिसमें *1= सौम्या यादव,2= आर्या यादव,3= रिषिता केसरी 4= अंशिका सिंह,5= वैशाली वर्मा और 6= आंचल यादव *चयन हुआ, और अंशु यादव और शिप्रा मिश्रा का चयन रिजर्व खिलाड़ी के रूप में हुआ । यूथ वर्ग की दो सदस्यीय टीम के लिये जानी-मानी खिलाड़ी 1=ऋतंभरा और 2=अंजली गुप्ता का चयन किया गया।
सुबह 9=30 बजे से शाम 3=30 बजे तक चले चयन प्रशिक्षण में लगभग दो दर्जन से अधिक मैच खेलें गये जिसका कुशल संचालन उत्तर प्रदेश कैरम एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष और इंटरनेशनल अंपायर श्री रमेश वर्मा की देखरेख में अंपायर अश्विनी चक्रवाल, कृष्ण दयाल यादव, हरियाली सिंह, प्रियांशु यादव और हर्षित केसरी ने किया ज्ञात रहे की बालक वर्ग का चयन परीक्षा कल प्रयागराज में होगा उसके बाद बालक वर्ग के टीम की घोषणा जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *