संवाददाता मोहम्मद अनस

पलिया कलां

लखीमपुर खीरी जिले का पलिया तहसील विगत दिनों से आई बाढ़ के बाद व्यापारियों से लेकर आम नागरिकों को विभिन्न प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है इन हो रही समस्याओं को लेकर आज पलिया नगर व्यापार मंडल (कंछल गुट) के अध्यक्ष गौरव गुप्ता के नेतृत्व में व्यापार मंडल के अन्य पदाधिकारी व इसके अलावा ट्रैक यूनियन व बस की यूनियन के पदाधिकारी ने एकजुट होकर पलिया विधायक रोमी साहनी के निवास स्थल पर पहुंचे जहां पर उन्होंने भाजपा विधायक रोमी साहनी से मुलाकात कर हो रही समस्याओं को अवगत करवाया और इन समस्याओं के निस्तारण को लेकर नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष गौरव गुप्ता ने कहा की शारदा व सहेली नदी की डिसिल्टिंग करवा कर दोनों ओर से बांध बनवाया जाए जिस की पलिया वासियों को बाढ़ से निजात मिल सके। इसके अलावा पलिया भीरा स्टेट हाईवे पर लगातार बाढ़ के पानी से क्षतिग्रस्त हुए हाईवे रोड और पुलिया का निर्माण कार्य करवाया जाए। जिससे कि वाहनों का आवागमन सुचारू रूप से हो सके ।
वही समस्याओं की जानकारी मिलने पर विधायक रोमी साहनी द्वारा बताया गया कि सुहेली नदी की डिसिल्टिंग के लिए भारत सरकार से अनुमति लेनी पड़ रही है एवं शारदा नदी की डिसिल्टिंग करवा करके दोनों तरफ बंधा बनवाने के लिए इरीगेशन विभाग को निर्देशित किया गया है, विधायक रोमी साहनी ने बताया कुछ दिनों बाद पलिया-भीरा मार्ग सभी वाहनों के लिए सुचारू रूप से चालू हो जाएगा। व्यापारियों व बस यूनियन द्वारा कई प्रस्ताव रखे गए,उनको विधायक रोमी साहनी ने गम्भीरता से लिया।
इस मौके पर व्यापार मण्डल के पदाधिकारी गौरव गुप्ता(अध्यक्ष), राजीव शुक्ला(महामंत्री),श्याम आनन्द (कोषाध्यक्ष),श्रीकृष्ण सिंघल(वरिष्ठ उपाध्यक्ष),जसवीर फ्लोरा,फिरोज खान,बुंडू मियां,एजाज अहमद(उपाध्यक्ष),आदित्य मौर्य (युवा महामंत्री),मनीष अरोड़ा(युवा कोषाध्यक्ष),अब्बास गाजी,हरविंदर सिंह सोढ़ी,अमित बाथम,आरिफ, मोईन,विक्की चंदेल,मोहम्मद अली, अनुराग,पवन गर्ग, ट्रैक यूनियन व बस यूनियन से हरप्रीत सिंह(हैप्पी), चरणजीत सिंह खैरा,मनजीत सिंह खैरा,चंचल सिंह खैरा,सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे ।

By admin_kamish

बहुआयामी राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *