रिपोट:- मोहम्मद जीशान

नूरपुर (बिजनौर)। सपा विधायक रामअवतार सैनी ने सोमवार को नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ रोडवेज बस स्टैंड पर समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन किया।उन्होंने पालिका की ओर से बस स्टैंड के बराबर में मोहल्ला इस्लामनगर के मुख्य मार्ग पर कराए जा रहे दुकानों के निर्माण को रुकवाने की मांग की।
रोडवेज बस स्टैंड के समीप निर्माणाधीन दुकानों का कार्य नगर पालिका प्रशासन ने तीन दिन पहले ही बंद करा दिया था। मगर, सपा विधायक किए गए निर्माण को पूरा हटवाने की जिद पर अड़े है। सोमवार को धरने में सपा विधायक राम अवतार सैनी ने कहा कि नगर पालिका प्रशासन द्वारा उक्त जगह पर रखें खोखे अवैध अतिक्रमण का हवाला देते हुए हटवा दिए गए थे।
अब पालिका प्रशासन उसी स्थान पर दुकानों का निर्माण कर रहा है, तो फिर से मार्ग अवरुद्ध होगा। साथ ही अवैध अतिक्रमण भी होगा। मछली बाजार में ऐसा ही हाल है। कहा कि वे जनता का उत्पीड़न नहीं होने देंगे। जब तक निर्माणाधीन दुकानें नहीं हटेगी, तब तक धरना जारी रहेगा।
धरना स्थल पर बिजनौर लोकसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी दीपक सैनी, विधानसभा अध्यक्ष नसीम प्रधान, डॉ. खादिम, जुल्फिकार कुरैशी, सरफराज सिद्दीकी, देवेंद्र सिंह यादव, विशाल यादव, नगर अध्यक्ष वाजिद मंसूरी, पूर्व सभासद मोहम्मद यूनुस सिद्दीकी आदि मौजूद रहे।
तहसीलदार के आश्वासन पर धरना समाप्त
धरने की सूचना पर पहुंची तहसीलदार प्रभा सिंह ने मामले में एक सप्ताह का समय दिया। प्रशासन के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। ईओ संतोष मिश्रा ने बताया कि निर्माण कार्य पूर्व में बंद कराया जा चुका था। आगे जो उच्चाधिकारियों का आदेश मिलेगा, उसी के अनुरूप पालन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *