बीएनआई वाराणसी के तीसरे वार्षिक मेंबर्स दिवस उ‌द्भव 3.0 का कार्यक्रम क़ा आयोजन।

रोहित सेठ

वाराणसी पांडेयपुर स्थित एक प्रतिष्ठित होटल डबल ट्री बाय हिल्टन में बीएनआई वाराणसी के तीसरे वार्षिक मेंबर्स दिवस उ‌द्भव 3.0 का कार्यक्रम बहुत ही सफलता पूर्वक मनाया गया।

ज्ञात हो की बीएनआई वाराणसी पिछले 7 सालों से व्यापारियों के व्यापार करने के तरीके को आसान बना रहा है।

एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आयुष नरसरिया ने बताया की यह संस्था हर साल अपना मेंबर्स डे सेलिब्रेट करता है जिसमें कि बीएनई मेंबर्स को अपने साल भर के बीएनआई परफॉरमेंस लिए सम्मानित किया जाता हैं।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रहा कीनोट जो की एसपी जैन बिज़नेस स्कूल मुम्बई, के प्रोफेसर समिश

दलाल, ने दिया। जिन्होंने फैमिली बिज़नेस के महत्व के बारे मैं व्यापारियों को बताया।

सीनियर लॉच डायरेक्टर हिमांशु गिनोदिया ने बताया की 14 वे चैप्टर के लॉच के साथ बीएनआई वाराणसी 650+ मेम्बर्स का समूह बन गया है।

कार्यक्रम के चैरपरसन अमन मेहरा ने बताया इस कार्यक्रम में वाराणसी और भारत के अलग अलग शहरो से आये हुए 700+ व्यापारीयों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की।

सीनियर सपोर्ट डायरेक्टर अंशू महरोत्रा नई बताया की इस कार्यक्रम का उ‌द्दयेश बीएनआई वाराणसी के सदस्यों को अन्य छेत्रों से आये हुए बीएनई के सदस्यों के साथ मज़बूत बिज़नेस रिश्तो को बनाने के उद्दयेश से किया जाता है।

कोलकता से आये एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर विमल समल ने बताया कि बीएनआई व्यापारियों को उनके
बिज़नेस लक्ष्यों तक पहुँचने मैं उनकी मदत करता है। लखनऊ से आए एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर संजय तिवारी ने मेंबर्स को उनके साल भर की उपलब्धियो के लिए पुरस्कार वितरित किए।

कार्यक्रम का संचालन जय खाँचन्दानी व डॉ स्वेता सरीन ने किया। रीजनल डायरेक्टर अंचल नर्सरिया ने आये हुए कार्यक्रम में उपस्थित सभी सदस्यों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *