अति प्राचीन संस्था के अभ्युदय एवं उत्थान के लिये सदैव सहयोग किया जाएगा।- कुलपति प्रो बिहारी लाल शर्मा

रोहित सेठ

सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो बिहारी लाल शर्मा जी ने उत्तर प्रदेश के माननीय वित्त-मन्त्री श्रीयुत सुरेश खन्ना, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह, और उत्तर प्रदेश के शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव एम•पी• अग्रवाल से मुलाकात की और विश्वविद्यालय के विकास के लिए अपेक्षित सहयोग, समर्थन, और मार्गदर्शन की मांग की।
कुलपति प्रो शर्मा ने बताया कि
वित्त मंत्री श्री सुरेश खन्ना ने विश्वविद्यालय की वित्तीय व्यवस्था के समुचित प्रबन्धन के लिए सहयोग करने का आश्वासन दिया तथा देवभाषा संस्कृत की रक्षा के लिये स्थापित अति प्राचीन संस्था के अभ्युदय एवं उत्थान के लिये सदैव सहयोग किया जाएगा।

पर्यटन एवं संस्कृति के क्षेत्र में विश्वविद्यालय के अभ्युदय के लिये प्रतिबद्ध–
कुलपति प्रो बिहारी लाल बताया कि पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री श्रीयुत जयवीर सिंह ने विश्वविद्यालय के सर्वविध विकास के लिए समर्थन देने की प्रतिबद्धता दुहराई तथा पर्यटन एवं संस्कृति की दृष्टि में विश्वविद्यालय में विभिन्न विकास कार्यो पर चर्चा कर विकास के आयाम तैयार करने का संस्था को निर्देश दिया गया है।

प्रमुख सचिव श्रीयुत एम० पी० अग्रवाल ने विश्वविद्यालय को निरन्तर प्रगति पथ पर अग्रसर करने के लिए मार्गदर्शन और समर्थन देने का प्रयास करने का आश्वासन दिया।

कुलपति प्रो बिहारी लाल शर्मा ने विश्वविद्यालय के परम्परा के अनुसार इन सभी सम्माननीय महानुभावों के समर्पण के लिए
सभी प्रमुख जनों का पुष्पगुच्छ एवं अंग वस्त्र के साथ स्वागत
अभिनंदन किया तथा उनके सहयोग से विश्वविद्यालय के सर्वविध विकास की आशा व्यक्त की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed