भारत विकास परिषद सृजन शाखा द्वारा 8 स्कूलों में भारत को जानो प्रतियोगिता एवं गुरु वंदन छात्र अभिनंदन सम्मान।

रोहित सेठ

भारत विकास परिषद सृजन शाखा द्वारा सचिव डॉक्टर रमा सिंह अध्यक्ष शशि श्रीवास्तव के अध्यक्षता में भारत को जानो प्रतियोगिता 8 स्कूलों बेनी पुर. सार्थक इंटरनेशनल स्कूल. सेठ राम जयपुरिया स्कूल गुरु नानक इंग्लिश स्कूल. सनबीम वरूणा. राघव राम वर्मा. वाराणसी पब्लिक स्कूल .संत अतुलानंद में आयोजित किया गया था यह प्रतियोगिता कनिष्ठ वर्ग 6 से 8 क्लास के बच्चो वरिष्ठ वर्ग 9 से 12 क्लास के बच्चों के बीच में में कराया गया था जिसमे लगभग 2349 बच्चों ने प्रतिभागान किया था।
यह प्रतियोगिता राष्ट्रीय स्तर पर होता है सार्थक इंटरनेशनल स्कूल में सभी सदस्यों ने मां भारती विवेकानंद जी को पुष्प अर्पित कर प्रणाम किया तत्पश्चात सभी ने वंदे मातरम गीत गाया । प्रियंका श्रीवास्तव ने भारत को जानो प्रतियोगिता के नियम को समझाया गुरु वंदन छात्र अभिनंदन की प्रकल्प निधि अस्थाना ने सभी को गुरु और शिष्य के पवित्र संबंधों के बारे मे प्रकाश डाला सार्थक स्कूल के चार बच्चों और टीचरों को प्रशस्ति पत्र देकर के सम्मानित किया गया।
डायरेक्टर प्रदीप श्रीवास्तव को शाखा संरक्षक ज्ञानेंद्र बहादुर ने स्मृति चिन्ह देकर के सम्मानित किया गया।
शिवाजी श्रीवास्तव ने भारत विकास परिषद का परिचय से सभी को अवगत कराया राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम समापन हुआ अविनाश अस्थाना राजेश कुमार संजय शुक्ला संध्या गुप्ता पुष्पा श्रीवास्तव अंकिता प्रीति सिन्हा पूनमv पाठक पुष्पांजलि खुशी राजीव मीडिया प्रभारी नवीन एवं शाखा के सभी सदस्यों की उपस्थिति में कार्यक्रम संपन्न हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed