एयरटेल डिजिटल टीवी की नए प्लान में ग्राहकों को मिलेगा अमेज़न प्राइम का लाभ

रोहित सेठ

एयरटेल डिजिटल टीवी ने अपने नए अल्टीमेट और अमेज़न प्राइम लाइट प्लान के तहत लाइव टीवी और प्राइम लाइट की सुविधा प्रदान करने के लिए अमेज़न प्राइम के साथ साझेदारी की है। इस प्लान के ग्राहक लीनियर टीवी चैनलों का आनंद लेने के अलावा, एचडी क्वालिटी में दो डिवाइसों पर प्राइम वीडियो प्लेटफार्म पर बेजोड़ मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं। प्राइम लाइट सब्सक्रिप्शन में अन्य प्राइम लाभ भी शामिल हैं जैसे अमेज़न पर 10 लाख से अधिक उत्पादों पर मुफ़्त अनलिमिटेड उसी दिन डिलीवरी सुविधा और 40 लाख से अधिक उत्पादों पर अगले दिन डिलीवरी सुविधा, सेल इवेंट और लाइटनिंग डील्स तक जल्दी पहुंच और अमेज़न पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ अमेज़न डॉट इन (Amazon.in )पर खरीदारी पर पांच फीसदी कैशबैक की सुविधाएं शामिल हैं।

भारती एयरटेल के एयरटेल डिजिटल टीवी के सीईओ सिद्धार्थ शर्मा ने कहा, ” मोबाइल मनोरंजन की बढ़ती मांग ने हमें अपने टीवी ऑफर का विस्तार करने के लिए प्रेरित किया है, जिससे ग्राहकों को कभी भी, कहीं भी पहुंच मिल सके। अमेज़न प्राइम के साथ हमारी साझेदारी हमारे कंटेंट लाइनअप को बढ़ाती है, जो हमारी होम एंटरटेनमेंट सेवाओं की विविधतापूर्ण रेंज को पूरक बनाती है। हम ग्राहकों को एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं, जिसमें हिंदी कंटेंट के लिए 521 रुपये तक की शुरुआती कीमत शामिल है। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक इस आकर्षक सौदे का अधिकतम लाभ उठाएंगे।”

प्राइम वीडियो, इंडिया की निदेशक और एसवीओडी बिजनेस प्रमुख शिलांगी मुखर्जी ने कहा, “प्राइम वीडियो में हम अपने वितरण को मजबूत करने और अपनी पसंदीदा फिल्मों और सीरीज को और भी ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने के तरीकों पर लगातार विचार कर रहे हैं। एयरटेल डिजिटल टीवी के साथ साझेदारी प्राइम वीडियो की सम्पूर्ण सामग्री तक पहुंच को और भी सहज बनाती है, जबकि अन्य खरीदारी और प्राइम के अन्य शॉपिंग और शिपिंग सुविधा प्रदान करता है, जैसे लाखों उत्पादों के लिए असीमित मुफ़्त ‘उसी दिन/अगले दिन’ डिलीवरी, विशेष सौदों तक जल्दी पहुंच तथा अन्य बहुत सारी सुविधाएं शामिल हैं। इस साझेदारी का उद्देश्य भारत में ग्राहकों के लिए प्रीमियम मनोरंजन को और भी अधिक सुलभ बनाना है।”

इस ऑफर के साथ, एयरटेल का लक्ष्य 350 से अधिक टीवी चैनलों तक असीमित पहुंच के साथ-साथ प्राइम वीडियो पर उपलब्ध ओवर-द-टॉप (ओटीटी) सामग्री के साथ घरेलू मनोरंजन को बेहतर बनाना है, ताकि उपभोक्ताओं की लगातार बदलती मनोरंजन आवश्यकताओं के लिए एक समग्र समाधान प्रदान किया जा सके।

सब्सक्राइबर प्राइम वीडियो की फिल्मों और सीरीज की संपूर्ण सामग्री तक निर्बाध पहुंच के साथ एक सहज स्ट्रीमिंग अनुभव का आनंद ले सकते हैं, जिसमें मिर्जापुर, पंचायत, द फैमिली मैन, धूता, इंस्पेक्टर ऋषि जैसी बेहद लोकप्रिय ओरिजिनल सीरीज, ब्लॉकबस्टर फिल्में टाइगर 3, कंतारा, माजा मा, बवाल, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और कई अन्य के साथ-साथ फॉलआउट, सिटाडेल, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर, द बॉयज जैसी अंतर्राष्ट्रीय सीरीज और फिल्में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed