रिपोर्ट:प्रदीप पांण्डेय
बदायूँ

उसावां – थाना क्षेत्र में सुबह के समय में म्याऊं हजरतपुर रोड किनारे जंगल में 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव संदिग्ध परिस्थितियों मिलने से क्षेत्र में हड़कंप गया। इसकी सूचना ग्रामीणों ने थाना प्रभारी वीरपाल तोमर पुलिस को दी सूचना मिलते ही थाना उसावा और हजरतपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची । जिसमें पुलिस ने शव की पहचान साबिर पुत्र नत्थू निवासी गांव रिठिया थाना उसावा के रूप मे की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है।
आपको बता दें कि थाना उसावा क्षेत्र के म्याऊं हजरतपुर मार्ग पर सुबह 8:00 बजे पुलिस को सूचना मिली थी जंगल में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ है सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान की। जैसे ही मृतक के परिजनों को यह सूचना मिली मृतक के घर पर कोहराम मच गया। परिजन भागते हुए घटना स्थल पर पहुंचे और शव की पहचान साबिर के रूप में की। मृतक के भतीजे ने बताया कि चाचा मंगलवार को दस बजे खेत से घास लेने के लिए कहकर निकले थे मगर जब वह शामको वापस नहीं आए तो हमने उनको ढूंढने का प्रयास किया। मगर जब वह हमें नहीं मिले तो हम शाम को घर वापस आ गए।

सुबह हमें सूचना मिली कि हमारे चाचा साबिर ग्राम रिठिया मोड के पास बने जंगलों में मरे पड़े हैं वहां पर जाकर हमें देखा कि वह पर मौके पर पुलिस थी ।और लोगों को भीड़ लगी हुई है । देखने के बाद कैसा लगा कि खेत में पशुओं की रखबारी करने के लिए चारों तरफ से लगाए गए तारों में करंट छोड़ दिया है उससे उनकी करंट लगने से मौत हो गई ।वहीं पुलिस ने करंट लगने से मौत की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है सूचना मिलती ही क्षेत्राधिकारी दातागंज कृष्ण कुमार तिवारी भी मौके पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया।
क्षेत्राधिकारी दातागंज कृष्ण कुमार तिवारी बताया कि सुबह 8:00 बजे थाना उसावां पुलिस को सूचना मिली गांव रिठिया मोड़ के पास जंगलों में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ है पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं मृतक के परिजनों ने पास में खेतों में तारों में करंट लगने से मौत लगने का आरोप लगाया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed