रिर्पोट__मोहम्मद ज़ीशान तहसील प्रभारी धामपुर

धामपुर (बिजनौर)। रविवार की देर रात धामपुर पुलिस कोतवाली परिसर में होमगार्ड की खड़ी बाइक में एक नशेड़ी ने आग लगा दी। पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आग लगाने के बाद युवक थाने से फरार हो गया।बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चालान किया।
पुलिस क्षेत्राधिकारी सरवम सिंह ने बताया कि नई सराय निवासी फिरोज अपने परिवार के सदस्यों से आए दिन मारपीट करता है। आरोपी फिरोज की मां सहाना ने पुलिस में उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर दी थी। पुलिस इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के प्रयास में थी। इस दौरान रात्रि 11.45 बजे आरोपी फिरोज ने पुलिस कोतवाली के गेट के पास मिलक जहांगीराबाद निवासी होमगार्ड सीताराम की मोटरसाइकिल में पेट्रोल की टंकी का पाइप खोल आग लगा दी और फरार हो गया।
पुलिस के अनुसार आरोपी फिरोज नशेड़ी है। गांजा, सुल्फा और शराब का सेवन करता है। घटना को अंजाम देने के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसका चालान किया है। सीओ का कहना है कि आरोपी फिरोज की मां और होमगार्ड सीताराम की तहरीर पर रिपोर्ट कायम पर कार्रवाई की गई है।
होमगार्ड सीताराम व अन्य पुलिस कर्मियों ने बताया कि सीताराम की ड्यूटी रात में दस बजे से सवेरे छह बजे थी। उसकी हीरो होंडा मोटरसाइकिल पुलिस कोतवाली गेट के पास खड़ी थी। सीताराम को करीब सवा लाख का नुकसान हुआ है। जिस समय घटना घटित हुई तो वहां पर और अन्य पुलिस कर्मियों की बाइक नहीं खड़ी थी। नहीं तो और भी बड़ी घटना घटित हो सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *