बदायूं/उत्तर प्रदेश : युवा मंच संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता के नेतृत्व मे सैकड़ों पदाधिकारियों और युवाओं ने बदायूॅ ए0आर0टी0ओ0 प्रशासन राम बचन गुप्ता एवं ए0आर0टी0ओ0 प्रवर्तन अमरीश कुमार को सामाजिकहित, जनहित की विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा ।

इस मौके पर युवा मंच संगठन के अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता ने कहा कि बदायूं एआरटीओ विभाग में ड्राइविंग लाइसेंस के नाम हज़ारों रुपये लिये जाते है जहाँ भाजपा योगी आदित्यनाथ सरकार ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने पर जोर दे रही है और पुलिस प्रशासन ड्राइविंग लाइसेंस ना होने की दशा में चालान काटते है उसके विपरित बदायूं एआरटीओ विभाग में बिना कमीशन दलाली के लाइसेंस नहीं बनता है सरकार के निर्धारित शुल्क से ज्यादा शुल्क खुले आम लिया जाता है ।2. बदायूॅ जनपद में ट्रैक्टर ट्रालियों से सवारियों ढोने पर प्रतिबंध लगाने की मांग रखी जाती है। ट्रालियों और ट्रैक्टरों का बीमा न होने की दशा में उन वाहनों को सीज किया जाये। 3. सभी ट्रैक्टर ट्रॉलियों और इस तरह के अन्य मालवाहक गाड़ियों में रिफ्लेक्टर और लाइट लगवाने की मॉग संगठन के द्वारा रखी जाती है। 4. वोल्वो बसों के संचालन में आर्थिक सांठ गांठ कर बिना मानकों के संचालित की जा रही है। बोल्वों गाडियों में माल ढ़ोया जा रहा है और निर्धारित सीटों से अधिक सवारियॉ ओवर लोड करके भरी जाती हैं। ऐसी बसों का संचालन बन्द हो। 5. ए0आर0टी0ओ0 बदायूॅ में दलालों के द्वारा कार्यों पर कमीशन सैट कर कार्य किया जा रहा है जिस पर रोक लगाने की मॉग की जाती है।

ज्ञापन के माध्यम से युवा मंच संगठन ने जो मांग जनहित सामाजिकहित में रखी अगर पूर्ण नहीं किया गया तो आला अधिकारियों से शिकायत कर संगठन सड़कों पर उतर कर बदायूॅ ए0आर0टी0ओ0 के विरूद्ध धरना प्रर्दशन करने को विवश होगें ।इस अवसर पर अजय दिवाकर सलमान गद्दी अमन पटेल उदय कुमार अनुज गुप्ता उदित मौर्य राजू सागर खालिद अभिषेक आर्य शानू दीपक शाक्य हसन अली राजा दिवाकर कुश कुमार युसुफ गाजी अभिषेक कुमार कुमार गौरव नावेद राजेश गुप्ता सोहित अनेजा अमन दीप शंखधार आदि सैकडों की संख्या मे उपस्थित रहे ।

✒️Alok Malpani Editor in chief (MD News Bareilly Zone)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *