आवास विकास स्थित राजकीय महाविद्यालय बदायूं में राष्ट्रीय सेवा योजना के तत्वावधान में सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के अंतर्गत गोष्ठी का आयोजन किया गया।
गोष्ठी में मुख्य वक्ता के रूप में राजनीति विज्ञान की विभागाध्यक्ष डॉ डाली ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट अवश्य लगाएं।एनएसएस के जिला नोडल अधिकारी डॉ राकेश कुमार जायसवाल ने कहा कि छात्र-छात्राएं अपने अभिभावकों एवं पास पड़ोस के नागरिकों को जागरूक करें कि वह कभी भी नशे की हालत में वाहन ना चलाएं। कार्यक्रम की अध्यक्षता कार्यवाहक प्राचार्य डॉ श्रद्धा गुप्ता ने किया तथा संचालन राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ सतीश सिंह यादव ने किया। अध्यक्षीय उद्बोधन में डॉ श्रद्धा गुप्ता ने कहा कि वाहन चालक अपने वाहन की समय-समय पर रिपेयरिंग भी कराते रहें।

सड़क सुरक्षा सप्ताह को जन जन में जागरूकता उत्पन्न करने का उचित माध्यम बताते हुए डॉ गुप्ता ने युवाओं का आह्वान किया कि वे सड़क सुरक्षा अभियान को आम जनता तक ले जाएं।
इस अवसर पर राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ अनिल कुमार,डॉ डॉली,डॉ संजीव राठौर,डॉ सचिन,डॉ प्रेमचन्द चौधरी,डॉ संजय कुमार,डॉ नीरज कुमार,डॉ ज्योति विश्नोई,डॉ सरिता यादव,डॉ बबीता यादव आदि उपस्थित थे।

✍️ ब्यूरो रिपोर्ट आलोक मालपाणी (बरेली मंडल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed