(बहुआयामी समाचार हरदोई )

जनपद हरदोई के थाना कासिमपुर के एक गांव में रात के अंधेरे में एक युवक गांव के ही सात साल की बालिका को घर में घुसकर उठा ले गया और गांव के बाहर सुनसान खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। चीखने चिल्लाने पर जान से मारने का प्रयास भी किया। मां की तहरीर पर दुष्कर्मी के विरुद्ध कासिमपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है। घायल बालिका सीएचसी बेंहदर से जिला अस्पताल भेजी गई है।
कासिमपुर के एक गांव में बालिका अपने घर में सो रही थी। देर रात गांव का नन्हे वर्मा बच्ची को उठाकर गांव के बाहर तालाब किनारे खेत में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने उसे जान से मारने का प्रयास किया। इस बीच बालिका के घर में न होने पर खोजबीन कर रही ने आवाज सुनकर चिल्लाना शुरू किया। इससे आरोपित भाग गया। देर रात सूचना कासिमपुर पुलिस को दी गई।

इस पर कासिमपुर इंस्पेक्टर हरिशंकर प्रजापति पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़िता को तत्काल सीएचसी ले जाया गया जहां से डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल हरदोई रेफर कर दिया गया। पीड़िता की मां की तहरीर पर कासिमपुर थाने में नन्हे वर्मा के खिलाफ मामला पंजीकृत कराया गया। कासिमपुर इंस्पेक्टर ने बताया आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा
रिपोर्ट पुनीत शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *