हरदोई। अतरौली थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी ने छेड़छाड़ का विरोध किया, तो युवक ने उसे छत से नीचे फेंक दिया। आरोप है कि स्थानीय पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया। सोमवार को पीड़िता ने पिता के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई।सोमवार को एसपी कार्यालय आए पीड़िता के पिता ने एएसपी पूर्व अनिल कुमार को दिए प्रार्थना-पत्र में बताया कि एक जून को रात में वह खेत की रखवाली करने गया था। उसकी 14 वर्षीय बेटी छत पर लेटी थी।रात करीब एक बजे गांव का एक युवक पीछे की दीवार से छत पर चढ़ा और बेटी से छेड़छाड़ करने लगा। बेटी के शोर मचाने पर उसकी बड़ी बेटी और पत्नी भी छत पर पहुंच गईं।
दोनों को आते देख युवक ने बेटी को छत से नीचे फेंक दिया और फरार हो गया। छत से फेंके जाने से बेटी के पैर व कमर में गंभीर चोटें आई हैं।
पीड़ित पिता ने बताया कि दो जून को उसने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। इसके दो दिन बाद भी वह पूरा दिन थाने में बैठा रहा, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।
एएसपी ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। कोतवाल दीपक शुक्ला ने बताया तहरीर मिलने पर आरोपी को हिरासत में लिया था। किशोरी को मेडिकल के लिए बुलाया था, लेकिन परिजन उसे लेकर नहीं आए।
रिपोर्ट पुनीत शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *