हरदोई……..बिलग्राम। कोतवाली क्षेत्र में बिलग्राम कनौज मार्ग पर बाइक सवार चाची और भतीजे को तेज रफ्तार मैजिक ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के कारण चाची की सीएचसी और भतीजे की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।परसोला गांव निवासी उत्तम सिंह (22) बुधवार को अपनी चाची अनीता (40) पत्नी पुष्पराज को बाइक से दवा दिलाने इसरापुर पीएचसी ले जा रहा था। गांव के सामने बिलग्राम कन्नौज मार्ग पर उसकी बाइक में तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी।जोरदार टक्कर के चलते दोनों उछलकर सड़क पर जा गिरे। हादसे की जानकारी होते ही परिजन पहुंचे और सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से उन्हें सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने अनीता को मृत घोषित कर दिया और उत्तम को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।
परिजन उत्तम को लेकर जिला अस्पताल जा रहे थे लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। बाइक चला रहा उत्तम हेलमेट नहीं पहने था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।


बताया जा रहा है कि अनीता के दो पुत्र हैं। वहीं उत्तम अविवाहित और चार भाइयों में तीसरा नंबर का था। वह दिल्ली में काम कर रहा था। करीब एक माह पहले गांव आया था।पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजन की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट पुनीत शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *