हरदोई………….क्लास से बाहर निकलने पर एक शिक्षक ने कक्षा पांच के दो छात्रों के हाथों को पीवीसी पाइप से मार-मारकर लाल कर दिया। शिक्षक ने एक छात्र के दोनों हाथ पर एक या दो बार नहीं बल्कि 18 बार पाइप से मारा।पिटाई के बाद काफी देर तक दोनों छात्र क्लास में बैठे कांपते रहे। एक छात्र के मन में पिटाई का डर इस कदर बैठ गया कि वह कभी स्कूल न आने की बात कहता रहा।
वाकया शहर के शहीद उद्यान स्थित ऊंचाथोक प्राथमिक विद्यालय का है। इस विद्यालय के भवन में प्राथमिक विद्यालय सुभाषनगर की कक्षाओं का भी संचालन कराया जा रहा है।गुरुवार सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर प्राथमिक विद्यालय की पांचवीं कक्षा में कोई शिक्षक न होने से इसमें पढ़ने वाले छात्र शिवम और अमन क्लास से बाहर निकल आए।
इस भवन के दूसरे कक्ष में ऊंचाथोक प्राथमिक विद्यालय के बच्चों को पढ़ा रहे शिक्षक संतोष ने दोनों को बाहर टहलते देखा और अपने कक्ष में खींचकर ले गए।
बाहर टहलने की सजा देते हुए उनका गुस्सा मानवीयता पर भारी पड़ गया। उन्होंने छात्र को पीवीसी पाइप से जमकर पीटा। एक छात्र शिवम के दोनों हाथों पर 18 बार पाइप से मारा। बच्चा पिटाई से सहमा हुआ है।



नगर क्षेत्र की बीईओ प्रभावती ने बताया कि जांच कराई जाएगी। यदि शिक्षक ने छात्र को इस तरह से पीटा है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट पुनीत शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed