-एवं समूहों को बंद कराए जाने की धमकी।

भाग्यनगर/औरैया। ब्लॉक भाग्यनगर के बीडीओ की दबंगई के सामने आई। सूबे की सरकार महिलाओं को समूह के द्वारा कार्य करा कर महिलाओं की मान मर्यादा को बढ़ाया जा रहा है। तो वही योगी सरकार के कानून को ठेंगा दिखाते दिखे भाग्यनगर के बीडीओ साहब।


जहां बीडीओ भाग्यनगर समूह की महिलाओं को अभद्रता करते हुए एनआरएलएम को भी बंद कराने की भी धमकी दे डाली। और अपने कार्यालय से महिलाओं को जबरन निकालने पर उतारू हो गए। तथा यह सब देख ब्लॉक के अन्य कर्म चारी एकत्रित हो गए और महिलाओं को धमकाने लगे जिस से महिलाओं में दर उत्पन्न हो जानें से महिलाए सहम गई। जहां महिलाओं से माफी तक मांगने पर मजबूर कर दिया बीडीओ साहब ने अपने कार्यालय भाग्यनगर में l

जहां आज समूह की महिलाएं एकत्रित हो कर जिलाधिकारी महोदय औरैया से मिलकर एक शिकायती पत्र देकर अपने साथ हुई अभद्रता की बात कही। व जिलाधिकारी महोदय ने महिलाओं से आश्वाशन दिया की जांच कर कार्यवाही करने की बात कही। एवं समूह की महिलाओं ने मीडिया से बात करते हुए कहा अगर जिलाधिकारी महोदय ने हम लोगों को न्याय नहीं दिया गया तो हम सभी समूह की महिलाएं एक जुट होकर पहले ककोर मुख्यालय पर भूख हड़ताल करेंगे और ब्लॉक की ओर से सारे समूह बंद कर देंगे।

रिपोर्टर रजनीश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *