बिसौली/बदायूं : चंदौसी कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही नगर की एक छात्रा से रोडवेज बस चालक ने छेड़छाड़ कर दी। आरोपी चालक की हरकतों को बहादुर बिटिया ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सहयात्रियों को दिखाया। बस स्टैंड पर उतरने के बाद यात्रियों ने चालक को बस जमकर धुन दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।
छेड़छाड़ की घटना उस वक्त हुई जब छात्रा पेपर देकर चंदौसी कॉलेज से वापस अपने घर आने के लिए रोडवेज बस में बैठकर सफर कर रही थी। रोड़वेज चालक की सीट के ठीक पीछे वाली सीट पर पीड़ित छात्रा बैठी थी।

आरोप है कि बस चालक ने मोबाइल में अपना नंबर डायल कर उसे दिखाते हुए देने की कोशिश की। लेकिन चालक को नंबर दिखाना उस वक्त महंगा पड़ गया जब छात्रा ने उसकी करतूत को अपने मोबाइल फोन में रिकार्ड कर लिया। छात्रा ने बस में सफर कर रहे अन्य यात्रियों को आपबीती प्रमाण के साथ दिखाई। फिर क्या था बस जैसे ही नगर के रोडवेज बस स्टैंड पर पहुंची। भीड़ ने रोड़वेज बस चालक को दौड़ा लिया। लोगों ने आरोपी चालक की जमकर धुनाई कर डाली। सूचना के बाद छात्रा के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस आरोपी पीतल नगरी डिपो के बस चालक को लेकर पुलिस चौकी पहुंची। जहां बस चालक छात्रा और उसके परिजनों के पैर पकड़कर गिड़गिड़ाने लगा और अपने किए की माफी मांगने लगा। कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि चालक दिपेन्द्र के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर नगर में बहादुर छात्रा के साहस की प्रशंसा की जा रही है।

✍️ रिपोर्ट : आई एम खान संवाददाता बिसौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *