नवाबगंज/बरेली : मतदाता जागरूकता अभियान के तहत संघटक राजकीय महाविद्यालय भदपुरा में प्राचार्य डॉ रुद्रमन सिंह की अध्यक्षता में एक संघोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमे एसडीएम नवाबगंज श्री एन राम जी मुख्य अतिथि के रूप मे पहुँचे । दीप प्रज्वलन के उपरांत मुख्य अतिथि के रूप मे पधारे । एसडीएम ने युवाओं को मताधिकार करने को प्रेरित किया तथा युवाओं को वोट की ताकत का एहसास दिलवाया साथ ही प्राचार्य डॉ रुद्रमन सिंह ने युवाओं को मतदाता बनकर देश को विकसित बनाने के लिए नयी ऊर्जा व सही सोच के साथ आगे आने के लिए कहा जिससे श्रेष्ठ भारत का निर्माण हो सके ।

इस अवसर पर हरदुआ महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ संजीव जी ने भी मतदाता बनने के लिए विद्यार्थियों को प्रेरित किया । मंच का संचालन गौरव राठौर और डॉ प्रगति सक्सेना ने किया । इस अवसर पर महाविद्यालय मे अध्ययनरत छात्र व छात्राओं के अतिरिक्त बड़ी संख्या में आस-पास के क्षेत्र के युवाओं और ग्राम प्रधानों ने भी शिरकत की । इस अवसर पर एक पोस्टर प्रतियोगिता का भी आयोजन हुआ जिसमें प्रथम मोनिका एम ए, द्वितीय मानव बी ए, तृतीय दीपक बी एस सी स्थान प्राप्त किया।

विजयी विद्यार्थियों को मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया इस कार्यक्रम मे भदपुरा प्रधान ओमेन्द्र व बहरजागीर के प्रधान दीनदयाल , पूर्व प्रधान मदनलाल के साथ महाविद्यालय से डॉ ओमप्रकाश , डॉ बृजेश, डॉ प्रीति गुप्ता, डॉ बबीता, डॉ शिशुपाल, डॉ राजेंद्र, डॉ राजीव, डॉ अरविंद, डॉ गौरव, डॉ रंजीत,डॉ रितिका, डॉ ज्योति, डॉ वीरपाल, डॉ बालकराम, डॉ रमेश निषाद उपस्थित रहे |

✒️ Alok Malpani Editor in chief MD News Bareilly Zone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *