मिस्टर काशी टाइटल बने प्रवीण यादव तो मसल्स मैन हुए आनंद केशरी

रोहित सेठ

वाराणसी,काशी जिला बॉडीबिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन द्वारा तीसरा मिस्टर काशी बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता रविवार को संपन्न हुआ। जिसमें थर्ड मिस्टर काशी टाइटल प्रवीण यादव को मसल्स मैन का अवार्ड आनंद केशरी को प्रदान किया गया।जीरो से 55, 55-60, 60- 65, 65-70,70-75 व 75 से अधिक भार वर्ग में आयोजित इस बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता में 122 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में हर ग्रुप के विजेता को ट्रॉफी, सर्टिफिकेट, सप्लीमेंट व टी शर्ट भेंट किया गया। साथ ही टाइटल कैश मनी 31सौ व मसल्स कैस
मनी 21सौ रुपयों का विशेष पुरस्कार के साथ ही ट्रैक सूट व सर्टिफिकेट भी दिया गया।प्रतियोगिता के हर भार वर्ग ग्रुप से 5 बेस्ट और दो ग्रुप फिटनेश फिजिक का हुआ। हर ग्रुप से 5 को चुना गया। जिसमे एक 5.6 इंच तक में से तो दूसरा 5.6 इंच के अधिक का हुआ। इन्हे भी विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

निर्णायक मंडल में फसरुद्दीन खान,गोविंद झा,विकास चौरसिया,पवन यादव,शरद वर्मा शामिल थे।कार्यक्रम का संयोजन एसोसिशन के अध्यक्ष अहमद फैसल महतो ने किया। कार्यक्रम के सफल आयोजन में मयंक उपाध्याय,निसार,रियासुद्दीन व कैश अंसारी ने अपना सहयोग प्रदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed