हरदोई….

पाली कस्बे के आबिद नगर में पेट्रोल पंप के पास स्थित ग्राम प्रधान के घर सोमवार रात लगभग चार लाख रुपये की लूट हुई। प्रधान की पत्नी ने पूर्व प्रधान के पुत्र समेत तीन नामजद व दो अन्य पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
थाना क्षेत्र के गांव निजामपुर के प्रधान मोउद्दीन उर्फ बाबा कस्बे में आबिद नगर में परिवार के साथ रहते हैं। एक हफ्ता पहले प्रधान एक मामले में जेल चला गया। घर पर पत्नी चुन्नी बेगम अपने पुत्र तौफीक के साथ थीं। उन्होंने दी तहरीर में बताया कि सोमवार देर रात पूर्व प्रधान घुर्रे के पुत्र यास्मीन अपने साथी रिसालत व गिरीश दो अन्य लोगों के साथ उनके घर में घुस आए। तौफीक को लात घूसा मारते हुए सिर पर तमंचा लगा दिया। आरोप लगाया कि यास्मीन व रिसालत उसे पकड़कर कमरे में ले गए और हाथ मरोड़ कर कपड़े फाड़ कर मारपीट की।
चाभी न देने पर लात मारकर अलमारी का दरवाजा तोड़ दिया। तिजोरी में रखे दो लाख के गहने और दो लाख की नगदी निकाल लिए। सभी लोग दस्ताने पहने हुए थे। बल्ब की रोशनी में सभी को पहचान लिया। घटना की बात किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी दी और दरवाजा खोलकर चले गए। इंस्पेक्टर सुनील सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में चुनावी रंजिश चल रही है। गिरीश के भाई को गोली मारने के आरोप में मोउद्दीन उर्फ बाबा जेल में है। दोनों में मुकदमेबाजी चल रही है। फिलहाल पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है।
रिपोर्ट पुनीत शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *