एमडी ब्यूरो/हरदोई:यूपी के जनपद हरदोई के बघौली थाना क्षेत्र के काईमऊ गांव में मंगलवार रात सेवानिवृत्त होमगार्ड और उसकी पत्नी की गला रेतकर कर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर आईजी और एसपी ने मौके पर पहुंच जांच की। आईजी ने तीन टीम बनाकर घटना का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए।काईमऊ निवासी संतराम (60) सेवानिवृत्त होमगार्ड था। वह गांव किनारे बने मकान में पत्नी कैलाशा (57) के साथ रहता था।

मंगलवार रात अज्ञात हमलावरों ने दोनों की गला रेतकर हत्या कर दी। बुधवार सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला। तो संतराम के भाई सियाराम ने पड़ोसी अशोक के साथ पहुंचकर दरवाजा खटखटाया।जवाब न मिलने पर दरवाजे में हल्का धक्का दिया, तो वह खुल गया। अंदर देखा, तो कैलाशा का शव बरामदे में पड़ा था। वहीं कमरे में संतराम का शव खून से लथपथ पड़ा था। सियाराम ने घटना की सूचना पुलिस को दी। एसपी राजेश द्विवेदी ने मृतक के भाई और ग्रामीणों से घटना के बारे में पूछताछ की।

सूचना मिलने पर आईजी लक्ष्मी सिंह मौके पर पहुंची।आईजी ने एसपी को जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए। आईजी ने बताया कि घटना रात आठ से 10 बजे के बीच की प्रतीत हो रही है। मृतक के बेटे कमल की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना में प्रयुक्त संभावित हथियार घर में मिला है। किसी से रंजिश न होने की बात सामने नहीं आई है।
घटना में किसी करीबी का हाथ होना प्रतीत हो रहा है। घटना के खुलासे के लिए एएसपी पूर्वी को गांव में कैंप करते रहने के निर्देश दिए गए हैं। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed