बाराबंकी
बाराबंकी भारतीय जीवन बीमा निगम के चीफ शाखा प्रबन्धक एस के श्रीवास्तव ने एल आई सी दीपक देकर दीपावली महापर्व की गोधूलि बेला पर अभिकर्ता राजेन्द्र कुमार त्रिवेदी को और अच्छा काम करने के लिए सम्मानित किया गया।


विकास अधिकारी राहुल पाण्डेय जी के अस्वस्थ होने के बावजूद भी फोन द्वारा अपने अभिकर्ता बन्धुओं को ज्यादा से ज्यादा काम करने के लिए प्रेरित किया करते हैं।एल आई सी शाखा चीफ ब्रांच मैनेजर ने श्रीवास्तव ने कहा कि यह एल आई सी का दीपक जलाएं और संकल्प लें कि हमें हर महीने में ज्यादा से ज्यादा लोगों का जीवन बीमा करना है।
एल आई सी प्रशासक प्रबंधक आर,एस पहवा ने कहा कि हमारा हर अभिकर्ता काफी उर्जावान है लेकिन वह अपनी शक्ति के साथ समाज में उतरकर समाजसेवा तो करता है लेकिन जीवन बीमा के बारे में बात नहीं करता है।यह एल आई सी दीपक हर घर में जले और लोगों को इसका लाभ मिले। कृष्ण कुमार पाण्डेय जी ने कहा हमें अपने हर अभिकर्ता पर काफी नाज है,जो कि समाज में जाकर लोगों को जीवन बीमा करते हैं और लाभ दिलाने का काम करते हैं।
ब्रांच मैनेजर श्रीवास्तव ने कहा कि जब भगवान श्रीराम चौदह वर्ष के बाद अयोध्या लौटे थे तब अवधवासियों ने अपने अपने घरों को रंगोली तथा दीपक से सजाया था। दीपोत्सव का बड़ा महत्व है।
एल आई सी का दीपक बनकर हमारा हर अभिकर्ता हर घर पहुंचे और उस घर में दीपक जलाकर इस वर्ष भी ब्रांच को मंडल में अपना शीर्ष स्थान हासिल करना है। इस अवसर पर एक बी एम
अमरेन्द्र कुमार दीक्षित,विजय कुमार मिश्र तथा अमित कुमार वर्मा मौजूद थे।

मुरारी यादव बाराबंकी जिला संवाददाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *