लोकेशन सहारनपुर

श्रीराम कॉलेज के शारीरिक शिक्षा विभाग के छात्रो ने किया अन्तर्महाविद्यालयी बाक्सिंग प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन, चार स्वर्ण, एक रजत तथा एक का
स्य पदक जीते

मॉ शाकुम्भरी विश्वविद्यालय, सहारनपुर की अंतरमहाविद्यालय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन दून कॉलेज, सहारनपुर में किया गया जिसमें श्रीराम कॉलेज के बीपीईएस पाठयक्रम के छात्र हर्ष ने 75-80 किग्रा भार वर्ग, प्रवेश ओहल्यान ने 54-57 किग्रा भार वर्ग, रितिक मलिक ने 86-92 किग्रा भार वर्ग तथा बीपीईएस के ही छात्र विनय परमार ने 67-72 किग्रा भार वर्ग में अपना सर्वोच्च प्रदर्शन करते हुये प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर स्वर्णपदक पर कब्जा किया। इसके साथ ही बीपीईएस पाठयक्रम के विद्यार्थी शिवम देव ने 48-51 किग्रा भार वर्ग में रजत पदक तथा बीपीईएस के छात्र महावीर कोशिश ने 63-67 किग्रा भार वर्ग में कांस्य पदक प्राप्त कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया।
इस अवसर पर श्रीराम कॉलेज, मुजफ्फरनगर के शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने जानकारी देते हुये बताया कि दून कॉलेज, सहारनपुर में खेली गई मॉं शाकुम्भरी विश्वविद्यालय की अंतरमहाविद्यालय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में विभिन्न महाविद्यालयों के खिलाडियों ने प्रतिभाग किया। जिसमें श्रीराम कॉलेज के विद्यार्थियों ने अपना सर्वोच्च प्रदर्शन करते हुये मुक्केबाजी प्रतियोगिता के विभिन्न भार वर्ग में स्वर्ण, रजत तथा कांस्य पदक प्राप्त किये।
महाविद्यालय आगमन पर छात्र-छात्राओं का सम्मान किया गया तथा उन्हे प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर डॉ0 प्रेरणा मित्तल, प्राचार्च श्रीराम कॉलेज ने विजयी विद्यार्थियों को अंतरमहाविद्यालय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक, रजत पदक तथा कास्य पदक जीतने पर बधाई देते हुए कहा कि यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है कि हमारे महाविद्यालय के विद्यार्थी सफलताओं के नित नये आयामों पर पहुॅच रहे है। मॉं शाकुम्भरी विश्वविद्यालय की अंतरमहाविद्यालय प्रतियोगिता में खिलाडियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सुर्खिया बटोरी है। उम्मीद है कि सफलता का यह सिलसिला आगामी प्रतियोगिताओं में भी जारी रहेगा।
इस अवसर पर श्रीराम कॉलेज के निदेशक डा0 अशोक कुमार ने छात्रों के शानदार प्रदर्शन पर बधाई देते हुए विजयी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की तथा भविष्य में भी महाविद्यालय के खिलाडियों से इसी प्रकार के उम्दा प्रदर्शन को बनाये रखते हुये पूरी लगन एवं मेहनत से खेलने की आशा व्यक्त की। डॉ0 अशोक ने टीम के कोच संदीप कुमार तथा मैनेजर प्रशान्त कुमार शारीरिक शिक्षा विभाग को भी बधाई दी।
इस अवसर पर श्रीराम ग्रुप आफ कालेजेज के कोषाध्यक्ष देवेन्द्र चौधरी ने इस उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त करते हुए विजयी छात्र-छात्रों को उनके कामयाबी पर बधाई दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस अवसर पर शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष प्रमोद कुमार तथा प्रवक्तागण भूपेन्द्र कुमार, डा0 अब्दुल अजीज खान, संदीप कुमार, अमरदीप, प्रशांत कुमार, तरूण आदि उपस्थित रहे।

By admin_kamish

बहुआयामी राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *