बदायूं/उत्तर प्रदेश : थाना बिनावर पुलिस ने अफीम तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 200 ग्राम अफीम भी बरामद हुई है । बरामद माल की कीमत लगभग 5 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर कायम की है जबकि बाद में उसका चालान कर दिया गया है ।

चेकिंग के दौरान हुई कार्रवाई :– पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक युवक को तलाशी के लिए रोका । उसके पास से एक थैला भी पुलिस टीम को मिला, जिसे खोलकर देखा तो उसमें अफीम रखी दिखी । इस पर पुलिस आरोपी को पकड़कर माल समेत थाने ले आई।

आरोपी से पूछताछ करने पर :- आरोपी ने अपना नाम कयूम उर्फ अनार निवासी गांव फरीदपुर थाना बिनावर बताया। आरोपी ने यह भी कबूला कि बरामद माल को एक तस्कर के हाथ बेचने जा रहा था लेकिन रास्ते में पुलिस ने धरपकड़ कर डाली। पुलिस ने इन सवालों के जवाब भी आरोपी से उगलवाये हैं कि माल कहां से आता था और कौन-कौन उसके ग्राहक थे । इन बिंदुओं पर जांच करके पुलिस आगे की रणनीति तैयार कर रही है । ताकि तस्करों का मकड़जाल खत्म किया जा सके। एसएचओ बिनावर अजब सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं फिलहाल यह बड़ी सफलता हाथ लगी है।

✍️ ब्यूरो रिपोर्ट आलोक मालपाणी (बरेली मंडल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *