उप जिलाधिकारी सहसवान महिपाल सिंह व तहसीलदार सहसवान शिवकुमार शर्मा ने समारोह में उपस्थित सभी कर्मचारियों को बधाई दी।

सहसवान: लेखपाल ओम प्रकाश आज सेवानिवृत्त हुए हैं। ओम प्रकाश नाधा क्षेत्र में तैनात थे। इस कार्यक्रम के सूत्रधार लेखपाल ओम प्रकाश के परिवार से आए सभी सदस्यों व रिश्तेदारों का विभाग की ओर से अभिवादन किया गया। उप जिलाधिकारी सहसवान महिपाल सिंह ने कहा

“खुशी वह आयाम है जिसके बिना जीवन की कल्पना नहीं की जा सकती जीवन की व्यवस्थता के बीच यह खुशी के उत्सव हमारे अंदर एक नई ऊर्जा का संचार कर देते हैं।

विभाग के सभी कर्मचारियों ने सेवानिवृत्त होने वाले साथी लेखपाल ओमप्रकाश का सभी ने स्वागत किया। जब किसी सरकारी सेवा में लंबे समय से रहते हुए लोगों के दिलों में संबंधों की जड़े जमा लेते हैं तो उससे विदा होना भी एक अनोखी घटना बन जाती है। एक यादगार बन जाती है। इंसान का कर्म ही उसकी असली पहचान होती हैं। लेखपाल ओमप्रकाश ने अपनी एक अनोखी छाप छोड़ी है। उनके सफल सेवाकाल के लिए उन्हें व उनके परिवार को हार्दिक बधाई दी। तहसीलदार सहसवान शिवकुमार शर्मा ने कहा सेवानिवृत्ति के बाद ओम प्रकाश के जीवन का हर पल शानदार तरीके से बीते। सहज जीवन के साथ बेहतरीन संभावनाओं का उदय हो। परिवार में वैचारिक तालमेल और परस्पर प्रेम बना रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट: आलोक मालपाणी बदायूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *