वायरल खबर:आजकल सोशल मीडिया पर हर रोज कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं, लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं ,आप जब इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी तोते की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक बोलने वाला तोता घर की बालकनी पर बैठा है। वीडियो में एक महिला की आवाज आ रही है, जो एक गाना गा रही हैं, चंदा है तू, मेरा सूरज है तू, हां मेरी आखों का तारा है तू। महिला के गाना गुनगुनाने के साथ ही तोता अपनी प्यारी आवाज में गाने को दोहराता है।

वीडियो में दिख रहा है कि तोता अपनी मधुर आवाज में गाना गा रहा है। महिला गाती हैं, सुंदर है तू, तोता कहता है ‘कितना’ फिर महिला कहती हैं, प्यारा है तू तो तोता कहता है ‘कितना’ इसके बाद महिला और तोता मिलकर गाना गाने लगते हैं। तोते की आवाज सुनकर लग रहा है जैसे तोता रोज गाने की प्रैक्टिस करता है।

यूजर्स ने किए प्यार भरे कमेंट

गाना गाते हुए तोते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे _world_of_parrots नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक 50 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वीडियो में तोते की आवाज ऐसी है कि जिसे सुनकर कोई भी उसका दीवाना हो जाए।


प्यारे तोते की प्यारी आवाज में गाना सुनकर यूजर्स प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, क्यूट है तू, दूसरे यूजर ने लिखा, ओ माई गॉड, कितना प्यारा है किसी की नजर ना लग जाए। एक अन्य यूजर ने लिखा है, सो क्यूट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *