रिपोर्ट:रजत पाण्डेय(ब्यूरो शाहजहांपुर)

शाहजहांपुर : टिकरी के पास गोली से घायल युवक ने ससुराल वालों को फसाने के लिए अपने भाई से कंधे पर फायर लगवाया था। मामला झूठा पाए जाने पर पुलिस ने घायल कृष्णलाल को भाइयों के साथ हत्या के प्रयास और षडयंत्र में नामजद कर एक भाई को गिरफ्तार कर लिया, कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया।

28 अगस्त की खुदागंज थाने के सहजादपुर गांव निवासी जनडेल सिंह ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस को बताया कि उनका पुत्र कृष्णपाल 27 अगस्त को मुकदमें की तारीख लेने शाहजहांपुर गया था. शाम 15 बजे जब वह वापस घर आ रहा था तो टिकरी के पास बाइक सवार तीन लोगों ने बेटे को गोली मार कर घायल कर दिया। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एसओजी के साथ मिलकर जांच की तो पूरा मामला झूठा निकला।

एसओ राजेश सिंह के मुताबिक, युवक कृष्णपाल ने ससुराल वालों को मुकदमे में फंसाने के लिए भाई विनोद और बब्लू के साथ मिलकर षडयंत्र रचा था। बड़े भाई विनोद ने कथे से सटाकर कृष्णपाल को गोली मारकर घायल किया था। बब्लू भी साथ में था। गोली मार दोनों भाई बाइक से घर चले गये, दूसरे दिन 29 अगस्त को ससुराल वालों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करा दिया। मामले को संदिग्ध जान एसपी ने जांच के लिए एसओजी को लगाया था. घटना के 60 घंटे के अंदर पुलिस ने कृष्णपाल उसके भाई विनोद और बबलू के खिलाफ 211, 307, 195, 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर एक भाई विनोद को आज जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *