भारत ने अपने 2023 वर्ल्ड कप अभियान की शानदार शुरुआत की है। भारत ने पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर अफगानिस्तान को धूल चटाई है। लगातार 2 जीत के बाद भारत के हौंसले बुलंद हैं और अब वो पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले के लिए तैयार है, जिसमें भारत का एक शेर दहाड़ने को तैयार है। हम बात कर रहे टीम इंडिया के युवा स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की, जो भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले फैंस को खुशखबरी दी है।

चेन्नई और दिल्ली में मैदान फतह करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का कारवां अब गुजरात के अहमदाबाद पहुंच गया है, जहां शनिवार, 14 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान में 2023 वर्ल्ड कप का बहुप्रतिक्षित महामुकाबला होने वाला है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम इंडिया (Team India) इस बड़े मैच के लिए अहमदाबाद पहुंच चुकी है।भारतीय टीम से पहले टीम का एक स्टार खिलाड़ी भी अहमदाबाद पहुंचा, जिसकी कमी टीम को खल रही थी। जी हां टीम इंडिया के स्टार ओपनर शुभमन गिल डेंगू से ठीक होकर भारत-पाकिस्तान मैच से पहले अहमदाबाद पहुंचे हैं।

फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी

शुभमन के अहमदाबाद पहुंचने की खबर ने ही फैंस को राहत दी थी कि अब उन्हें बड़ी खुशखबरी मिली है। दरअसल शुभमन ने मैच से पहले प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है और पाकिस्तान को खबरदार कर दिया है कि वो दहाड़ने के लिए तैयार हैं।डेंगू से रिकवरी होने के बाद अस्पताल से छुट्टी लेकर वापस लौटे शुभमन अब विरोधियों की छुट्टी करने को लेकर बेसब्र हैं। यही वजह है कि वापसी करते ही वो मैदान पर उतरे हैं और बल्ला थाम लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *