रिपोर्ट:धर्मेन्द्र कसौधन(राष्ट्रीय ब्यूरो-एमडी न्यूज़)

महराजगंज:जनपद के नगर पंचायत निचलौल में चोरों का हौसला बुलंद है उन्हें ये भी डर नही कि पास में थाना है।भला डर हो भी तो क्यों? चोरों को पता है कि निचलौल पुलिस गश्त के नाम पर सिर्फ औपचारिकता पूरा करती है। ऐसे में चोरों ने अपने मनसूबे को बखूबी अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक 2 नवंबर की रात बेखौफ चोरों ने निचलौल नगर पंचायत के मारवाड़ी मुहल्ला निवासी पन्नेलाल गुप्ता पुत्र लालमुनी साहू के दुकान-गुप्ता जी जनरल स्टोर’ जो मंडी गेट के उत्तर दिशा में कमरा नंबर 24 में स्थित है,में चोरी की घटना को अंजाम दिया।आपको बता दें रोज की तरह पन्नेलाल गुप्ता अपने दुकान को 9 बजे बंद करके घर चले गए।दूसरे दिन जब सुबह अपनी प्रतिष्ठान खोलने आये तो,तो शटर का ताला टूटा हुआ मिला।जिसे देखकर काफी हैरान हो गए।

जब अंदर जाकर देखे तो रुपये के गल्ले खाली मिला। जिसमें जानकारी के मुताबिक दस हजार रुपये थे।वहीं चोरों ने रुपये के साथ साथ दुकान में रखी सामानों पर भी अपना हाथ साफ किया था। सड़क किनारे बड़ी बड़ी लाइटे दूधिया रोशनी करती हैं,दुकान के बगल में ‘डोम’ अक्सर सोते हैं बावजूद इसके चोरों ने अपने मंसूबों को अंजाम दे दिया। जिसकी प्राथमिकी पन्नेलाल गुप्ता ने निचलौल थाने में दी एवं प्राथमिकी के आधार पर उचित कानूनी कार्यवाही की मांग की।अब देखना है निचलौल थाने की पुलिस चोरी की घटना का अनावरण कब तक करती है और चोरों के हौसले को नेस्तोनाबूद करती है? या यूं ही रहेंगे चोरों के हौसले बुलंद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *