रिपोर्ट: मोहम्मद फ़ैज़ान

स्योहारा। स्योहारा ज़िला बिजनौर यूपी में आल इंडिया पत्रकार एकता एसोसिएशन के लक्सर (उत्तराखंड) में 30 अप्रैल को होने वाले पत्रकार सम्मान महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए चर्चा हुई और सभी ने अपने सहयोग, और भागीदारी को सुनिश्चित किया तथा महासम्मेलन की सफलता की कामना की।
आज हुई मंथन और भागीदारी बैठक में स्योहारा पत्रकार एकता एसोसिएशन के सदस्यों और पदाधिकारियों ने अपने स्तर से पत्रकार महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया और कहा कि हम सब सम्मेलन में अपनी भागीदारी करेंगे। नगर अध्यक्ष आसिफ़ रईस ने सभी पदाधिकारियों से आव्हान किया कि सभी को पत्रकारिता के इस महाकुंभ में भाग लेना है। उन्होंने लक्सर जाने वाले पत्रकारों की एक सूची भी अनवार अहमद नूर को सौंपी। उन्होंने कहा कि हम बड़ी संख्या में महासम्मेलन में भाग लेंगे।
वरिष्ठ उपाध्यक्ष सफ़दर हाशमी ने कहा कि आल इंडिया पत्रकार एकता एसोसिएशन और इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा समस्त पदाधिकारी प्रशंसा और बधाई के पात्र हैं जो वह इस पत्रकार महासम्मेलन को कर रहे हैं।
तनवीर अहमद और मोहम्मद फैज़ान ने सम्मेलन में अपनी भागीदारी को सुनिश्चित करते हुए कहा कि ये हमारा प्रोग्राम है हम इसमें अवश्य जाएंगे और यदि केन्द्रीय पदाधिकारी कोई ज़िम्मेदारी सौंपते हैं तो उसे अंजाम देंगे।


फरीद अंसारी ने कहा कि पत्रकार महासम्मेलन में हमारा जो भी सहयोग होगा हम तैयार हैं।
इस अवसर पर मौजूद वरिष्ठ पत्रकार अनवार अहमद नूर ने सभी से आग्रह किया कि महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए जो मुख्य पदाधिकारी लगे हुए हैं हमें अपनी तरफ़ से उन्हें पूरा सहयोग देना है। मुझे आशा है कि स्योहारा कमेटी इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लेगी।
पत्रकारिता के महाकुंभ यानि लक्सर में होने वाले पत्रकार सम्मान सम्मेलन में देश के विभिन्न राज्यों से अनेकों पत्रकार और वरिष्ठ लेखक समाजसेवी भाग लेने आ रहे हैं।‌ इसकी भरपूर ज़िम्मेदारी राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलशाद अली जी और उनकी टीम निभा रही है।‌ बहुत बड़ा काम है हम उनके साहस की सराहना करते हुए उन्हें हर सहयोग का आश्वासन देते हैं।
महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए हुई इस बैठक में नगर अध्यक्ष आसिफ़ रईस, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सफ़दर हाशमी, उपाध्यक्ष फरीद अंसारी, उप महासचिव मौहम्मद फैज़ान, तनवीर अहमद, कोषाध्यक्ष दानिश ज़ैदी, डॉ,इश्तियाके के साथ साथ वरिष्ठ पत्रकार अनवार अहमद नूर आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *