रिपोर्ट:गुरदीप सिंह

.🔵मृतका के पिता ने पुत्री को मारपीट कर जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने की दी तहरीर

🔵दो लाख रूपये मांगे जाने का ससुरालीजनों पर लगाया आरोप

फफूँद,औरैया। बीते सोमवार को थाना क्षेत्र के एक गाँव मे एक विवाहिता की सन्धिग्ध परिस्थियों मे मृत्यु हो गई, मृतका के परिजनों को कोई सूचना नही दी गई। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन बेटी की ससुराल गये, वहां से अस्पताल गये, मंगलवार को पिता ने पुत्री को मारपीट कर जहरीला पदार्थ खिलाकर मार डालने का आरोप लगाकर ससुरालियों के विरुद्ध थाने मे तहरीर दी है।
. थाना क्षेत्र के गाँव फक्कडपुर निवासी साहब सिंह ने थाने मे दी तहरीर मे बताया कि उसने अपनी 24 वर्षीय पुत्री सुनीता का विवाह तीन वर्ष पहले थाना क्षेत्र के गाँव टीकमपुर निवासी दसरथ सिंह पुत्र ब्रजेश सिंह के साथ किया था, अपनी शामर्थ के अनुसार दान दहेज भी दिया था लेकिन ससुरालीजन संतुष्ट नही हुए वे आये दिन दो लाख रूपये की मांग करते रहे, सुनीता के पिता ने कई बार दामाद को समझाया लेकिन कोई असर नही हुआ,पति आये दिन पुत्री के साथ मारपीट करता रहता था।

बीते सोमवार को भी पुत्री के साथ पति दसरथ सिंह पुत्र ब्रजेश सिंह, ससुर ब्रजेश सिंह पुत्र मथुरा प्रसाद, सास शन्ति पत्नी ब्रजेश कुमार,नन्द रजनी पुत्री ब्रजेश कुमार, शिवकरण, जयवीर सिंह पुत्रगण ब्रजेश कुमार ने मारपीट की सूचना पर गाँव पहुंचा तो घर पर कोई नही मिला पता चला कि पुत्री को जहरीला पदार्थ खिला दिया है, इलाज के लिए औरैया ले गये। रात को ही पुत्री की मृत्यु हो गई। पिता की तहरीर पर पुलिस गाँव पहुंची तो ससुरालीजन फरार हो गये, उपरोक्त के विरुद्ध पुलिस ने मुक़ददमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया्।मृतका के एक 6माह की बेटी सौम्या है l मृतका का एक छोटा भाई 21वर्षीय शिवरतन बहन रीना 17 वर्ष व रीमा 13 वर्ष है l परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष गंगादास गौतम ने बतया कि विवाहिता की मृत्यु पर तहरीर के आधार पर मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *