रिपोर्ट:पुनीत शुक्ला

हरदोई – जिले के प्रख्यात अंतर्राष्ट्रीय पर्वतारोही अभिनीत मौर्य ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए जनपद हरदोई के ब्लॉक कोथावां में कई ग्रामसभा आंट- सांट, नेवादा लोचन, गिरधरपुर, आदि जगह मतदाता जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को मतदान देने के लिए शपथ दिलाई तथा 13 मई को मत देने के लिए लोगों को स्लोगन के साथ सभी से अपील भी किया ।

मतदान को बनाओ अपना धर्म, क्योंकि चुनाव है लोकतंत्र का पर्व।।

ग्रामसभा आंट- सांट के ग्राम गड़खरी में आयोजित मतदाता जागरूकता अभियान में लोगों को अपने मत के अधिकार को प्रयोग करने के लिए सभी से आग्रह किया। इस अवसर पर कोटेदार जयपाल, सतेंद्र व दीपांशू शर्मा सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।

ग्रामसभा गिरधरपुर में अभिनीत मौर्य द्वारा आयोजित मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया जहां ग्राम प्रधान दर्शन लाल मौर्य व आशा बहू सीमा मौर्य,पंचायत सहायक रावेंद्र मौर्य व राम नरेश, दीपक, लेखराम, हिरदेश सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने शपथ ग्रहण की। पर्वतारोही अभिनीत ने लोगों को जाति,धर्म व समुदाय से ऊपर उठकर वोट करने की शपथ दिलाई जिससे लोकतंत्र को मजबूत किया जा सके। साथ ही ग्राम पंचायत नेवादा लोचन में आयोजित मतदाता जागरूकता अभियान में बैंक मित्र अनिल मौर्य, श्याम सुंदर, अमित, भगौती प्रसाद सहित कई महिलाएं भी कार्यक्रम में शामिल हुई और 13 मई को होने वाले चुनाव में शत प्रतिशत मतदान स्वयं करेंगी व अन्य को भी मतदान के प्रति जागरूक करने का कार्य करेंगी ऐसी सभी ने शपथ ग्रहण की।

पर्वतारोही अभिनीत ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोंगो को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए जागरूक करने का कार्य कर रहे हैं जिससे आगामी लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान हो । इस अभियान के लिए लोगों पर्वतारोही अभिनीत मौर्य की प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *