आज लक्सा स्थित श्री श्याम मंदिर में आगामी 10 व 11 अगस्त को आयोजित होने वाले 53वे श्री श्याम झुलनोत्सव के आयोजन को लेकर हुईं बैठक।

रोहित सेठ

हारे के सहारे बाबा श्याम के बाबा काशी विश्वनाथ की नगरी में आयोजित होने वाले नगर के सबसे बड़े महोत्सव श्री श्याम झुलनोत्सव की तैयारियों को मूर्त रूप प्रदान करने के लिए एक बैठक संस्था के अध्यक्ष दीपक कुमार बजाज की अध्यक्षता में आयोजित हुई जिसमें सर्वसम्मति से आगामी 10 अगस्त शनिवार शाम 6 बजे से 11 अगस्त रविवार प्रभु इच्छा तक आयोजित होने वाले 53 वे श्री श्याम झुलानोत्सव का संयोजक विजय अग्रवाल को नियुक्त किया गया।
इस बार का उत्सव अपने आप में खास होगा जिसमे बाबा का मनमोहक शृंगार तो होगा ही साथ ही छप्पन भोग, सुंदरकांड का सस्वर पाठ, ध्वजा अर्पण तथा भंडारा प्रसाद का भी आयोजन होगा।
इस बार के उत्सव में दिल्ली,कोलकाता, जयपुर के मंडल की प्रतिभागिता तो रहेगी ही साथ ही पूरे भारतवर्ष के सुप्रसिद्ध गायक, कलाकार भी बाबा के इस भव्य, दिव्य दरबार को अपने सुरो की स्वरांजली अर्पित करेंगे।
आज की बैठक में अध्यक्ष दीपक कुमार बजाज, मंत्री अजय खेमका, कोषाध्यक्ष संदीप शर्मा ‘कानू’, प्रचार मंत्री सुरेश तुलस्यान, बैजनाथ भलोटिया, पुरूषोत्तम नारायण मोहले, राजेश तुलस्यान, विजय पंसारी, विजय महर्षी, आनंद लडिया, गणेश लोहिया, यदुदेव अग्रवाल, आयुश अग्रवाल, प्रवीण अग्रवाल सहित अनेक गणमान्य संस्था सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *