लघु भारत काशी चुनेगा विश्व गुरु भारत के लिए प्रधानमंत्री: सौरभ श्रीवास्तव।

रोहित सेठ

कैंट विधानसभा में अधिवक्ताओं का हुआ सम्मेलन।

          वाराणसी 19 मई:-  वाराणसी लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत कैंट विधानसभा में निवास करने वाले अधिवक्ता बन्धुओं का सम्मेलन रविंद्रपुरी स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित किया गया।
  अधिवक्ता सम्मेलन के मुख्य अतिथि कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव व अध्यक्षता सेंट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मुरलीधर सिंह एडवोकेट ने की।
          सम्मलेन में बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि कैंट विधानसभा को  लघु भारत के रूप में भी जाना जाता है  जहाँ बंगाली, मराठी, कन्नड़, तमिल, तेलगु आदि हर धर्म और सम्प्रदाय के लोग रहते है इसलिए इस लघु भारत काशी से हमको विश्व गुरु भारत के लिए प्रधानमंत्री को चुनना है।
      कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि ऐसे में काशी का अधिवक्ता समाज जो समाज का सबसे प्रबुद्ध समाज है, शत प्रतिशत मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करे। कहा कि आगामी चार जून को काशी मोदी ज़ी के रूप में एक सशक्त प्रधानमंत्री देने जा रही है जो 2047 में विकसित भारत की संकल्पना को साकार करेंगे।
  सम्मेलन की अध्यक्षता कर रहे मुरलीधर सिंह ने कहा 2014 के पहले का भारत और काशी और 2024 का भारत और काशी अब  पुरी तरह बदल चुकी है। कहा कि भारत प्रत्येक क्षेत्र में विकास  के पैमाने पर अपने उच्चतम शिखर पर बढ़ रहा है, ऐसे में हम सब की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाना है।
  धन्यवाद ज्ञापन कार्यक्रम संयोजक हरिशंकर मिश्रा मंचल ने किया।
      सम्मलेन में मुख्य रूप से सेंट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मुरलीधर सिंह एडवोकेट, वरिष्ठ अधिवक्ता कमलेश पाल, अभिषेक मिश्रा, मदन मिश्रा, शशांक शेखर त्रिपाठी, मदन मोहन पाण्डेय,सौरभ पाठक, अमित श्रीवास्तव संजीव चौरसिया, प्रमथेश पाण्डेय, देवेश वर्मा,रवि जायसवाल, अनुपम गुप्ता,अशोक पटेल, अभिनव पाण्डेय, विक्रम विज, अभिनेश सिंह,रितेश राय,अभय राय आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed