रिपोर्ट: वीरेश सिंह

शाहजहांपुर / निगोही पुलिस द्वारा भारतीय किसान मजदूर यूनियन की निगोही महिला ब्लाक अध्यक्ष के पति पर ग्राम प्रधान से मिली भगत के चलते फर्जी मुकदमा लिखकर उत्पीड़न लिए जाने के मामले में यूनियन की महिला जिला अध्यक्ष क्रांति सिंह के नेर्त्तव में पीड़ित परिवार के साथ किए जा रहे पिछले छह दिनों के धरने का आज पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर अमित चौरसिया के मुकदमा समाप्त किए जाने के आश्वासन पर समापन कर दिया गया।


भारतीय किसान मजदूर यूनियन राष्ट्रवादी के जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव ने बताया की उनके संगठन की महिला इकाई द्वारा जो धरना पिछले छह दिनों से खिरनीबाग रामलीला मैदान में चलाया जा रहा था उसका आज समापन हो गया है उन्होंने बताया की आज धरना स्थल पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर अमित चौरसिया व एल आई यू जनपद प्रभारी ने आकर आश्वासन दिया की थाना निगोही अंर्तगत ग्राम परसरा परसरि निवासी मुकेश शर्मा व दो अन्य पर निगोही थाने में दर्ज मुकदमा एक सप्ताह के अंदर समाप्त करके उस एफ आर लगा दी जाएगी । जिला अध्यक्ष ने बताया की दोनो अधिकारियो की बात का सम्मान रखते हुए आज धरना समाप्त कर दिया गया है ।
महिला जिला अध्यक्ष क्रांति सिंह ने बताया की अधिकारियो से वार्ता के बाद मिले आश्वासन के बाद आज धरना समाप्त किया जा रहा है उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा की यदि आश्वासन के बाद भी मुकदमा समाप्त नहीं किया जाता तो संगठन अग्रिम रणनीति बनाकर आगे की लड़ाई लड़ने को तैयार है ।
आज के धरने में महिला जिला अध्यक्ष क्रांति सिंह जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव निगोही ब्लाक अध्यक्ष अंकिता शर्मा गीता देवी कविता शर्मा खुशीराम राठौर प्रमोद वर्मा मुकेश शर्मा सर्वेश श्रीवास्तव मेवाराम तिलकराम दलपत राम शूट दर्जनों कार्यकर्ता व पदाधिकारी धरने पर बैठे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *