चार जून के बाद इंडी गठबंधन का अस्तित्व समाप्त हो जायेगा – डॉक्टर गीता रानी।

रोहित सेठ

   नई दिल्ली, अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने लोकसभा चुनाव चुनाव 2024 के अंतिम सातवें चरण का मतदान निर्विघ्न संपन्न होने पर देशवासियों को लोकतंत्र के इस उत्सव में उत्साह एवं हर्षोल्लास से शामिल होकर मतदान करने पर शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने सात चरणों के लंबे चुनावी प्रारूप को निष्पक्ष और विधिपूर्वक संपन्न करवाने पर भारतीय निर्वाचन आयोग को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि चार जून को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दो तिहाई से अधिक बहुमत से नई सरकार के गठन का परिणाम घोषित होगा और इंडी गठबंधन का कुनबा पूरी तरह से बिखर जायेगा।
 हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बी एन तिवारी ने आज जारी बयान में यह जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय निर्वाचन आयोग और उसके परिश्रमी अधिकारियों ने पूरी निष्पक्षता के साथ निर्वाचन प्रक्रिया को संपन्न करवाते हुए विपक्षी दलों की किंतू परंतु की आशंकाओं को ध्वस्त किया है।

डॉ गीता रानी राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष अखिल भारत हिंदू महासभा ने कहा कि दो तिहाई से अधिक बहुमत से भाजपा सरकार गठित होने की संभावना देश और देशवासियों के लिए प्रगति और खुशहाली का मार्ग प्रशस्त करेगी। इसमें कोई संदेह नहीं कि चार जून के बाद इंडी गठबंधन में शामिल सभी राजनीतिक दल हार के लिए एक दूसरे पर दोषारोपण कर आपस के लड़ेंगे और इंडी गठबंधन का अस्तित्व समाप्त हो जायेगा। इसी के साथ राहुल गांधी को अपनी राजनीतिक विरासत का बोरिया बिस्तर उठाकर इटली रवाना होने पर विवश होना पड़ेगा।
हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष चंद्र शेखर भट्ट ने कहा कि इस बार मतदाताओं ने धर्म और जाति के नाम पर वोट की राजनीति को नकारते हुए देश और समाज के सशक्तिकरण के नाम पर नरेंद्र मोदी के पक्ष में मतदान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *