पीएम मोदी की प्राथमिकता में देश के अन्नदाता॥

रोहित सेठ

बसों, एवं चार पहिया वाहनों से किसान सम्मेलन में भाग लेंगे अन्नदाता॥

निकटवर्ती क्षेत्रों के किसान ढोल-नगाड़े के साथ पैदल मार्च करते हुए होंगे शामिल॥

ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा का किसानों के बीच जनजागरण अभियान जारी।

रोहनिया स्थित क्षेत्रीय कार्यालय पर पार्टी के मोर्चा, प्रकोष्ठ, विभाग सहित किसान सम्मेलन की व्यवस्था में लगे चुनिंदा कार्यकतार्ओं की बैठकें हुई सम्पन्न।

वाराणसी 15 जून :- काशी के सांसद नरेंद्र मोदी जब से देश के प्रधानमंत्री बने हैं, उनकी प्राथमिकताओं में अन्नदाता पहले नंबर पर है। पीएम मोदी लगातार अन्नदाताओं की सुख-सुविधा के लिए काम कर रहे हैं। तीसरी बार पीएम पद का शपथ लेने के बाद तो मोदी के एजेंडे में सर्वप्रथम किसान ही है। यही वजह है कि शपथ ग्रहण के बाद पहली बार काशी आगमन पर पीएम मोदी सर्वप्रथम किसानों से संवाद करेंगे
उक्त बातें भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने पार्टी के मोर्चों, विभागों, प्रकोष्ठों सहित किसान सम्मेलन की व्यवस्था में लगे पदाधिकारियों को शनिवार को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि हम सब काशीवासियों का यह सौभाग्य है कि जिसे लगातार तीन बार काशी का सांसद चुना वो नरेन्द्र मोदी लगातार तीन बार भारत के प्रधानमंत्री बने। पिछले दस सालों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत के साथ-साथ काशी का मान-सम्मान एवं गौरव समूची दुनिया में बढ़ाया। लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण लेने के पश्चात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रथम काशी आगमन हो रहा है और इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मेंहदीगंज ग्राम सभा में किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। तत्पश्चात गंगा आरती में माँ गंगा का आशीर्वाद लेंगे एवं काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे।
भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि किसान सम्मेलन के संबोधन के दौरान पीएम मोदी किसान सम्मान निधि की सत्रहवीं किश्त को किसानों के खातों में ट्रांसफर करेंगे। इस अवसर पर हर हर महादेव के उद्घोष के साथ उनका जोरदार स्वागत व अभिनन्दन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि देश के अन्नदाता किसान बसों, ट्रैक्टरों एवं चार पहिया वाहनों से किसान सम्मेलन में भाग लेने पहुंचेंगे। जबकि निकटवर्ती क्षेत्रों के किसान ढोल-नगाड़े के साथ पैदल मार्च करते हुए किसान सम्मेलन में शामिल होंगे।
बैठक को संबोधित करते हुए एमएलसी अश्वनी त्यागी ने कहा कि लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण लेने के पश्चात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रथम काशी आगमन हो रहा है। कहा कि काशीवासियों के साथ पार्टी ने भी पीएम मोदी के भव्य स्वागत की तैयारियां शुरू कर दी है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब भी कोई बड़ा कार्य करते हैं तो उसकी शुरूआत काशी से करते हैं। कहा कि काशी प्रवास पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मेहंदी गंज में आयोजित किसान सम्मेलन में किसानों के साथ संवाद करेंगे।
बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, पूर्व विधायक जगदीश पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती पूनम मोर्या, पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह, अशोक चौरसिया, राजेश राजभर, अनिल श्रीवास्तव, डॉ सुजीत सिंह,क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह प्रभारी संतोष सोलापुरकर, संजय सोनकर, प्रवीण सिंह गौतम, जेपी दूबे, सुरेश सिंह, सुरेंद्र पटेल, नंद जी पांडेय, देवेंद्र मोर्या, राजकुमार शर्मा, राजेश त्रिवेदी, विश्वनाथ दूबे, विनिता सिंह सहित प्रदेश, क्षेत्र व जिले के मोर्चों, विभागों, प्रकोष्ठों के पदाधिकारी सहित व्यवस्था में लगे प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *