सोनाक्षी श्रीवास्तव एवं दिव्यांशी श्रीवास्तव ने मिस एशिया किड्स सीजन-4 में अपना जलवा बिखेरा ॥

रोहित सेठ

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले की बेटी सोनाक्षी श्रीवास्तव एवं दिव्यांशी श्रीवास्तव ने मिस एशिया किड्स सीजन-4 में अपना जलवा बिखेर कर सबका दिल जीत लिया। तालियों की गड़‌गड़ाहट के बीच थे बेटियां देश का गौरव के भी नारे लगे।

सोनाक्षी श्रीवास्तव ने मिस एशिया (किड्स)-2024 का खिताब अपने नाम किया। इसके पूर्व सोनाक्षी ने वात्सल्यू सोसाइटी इन्टर‌टेनमेन्ट तथा उत्तर- प्रदेश अवार्ड एकेडमी के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित मिस लिटिल स्टार बनारस का खिताब जीता था।

छोरी बहन दिव्यांशी श्रीवास्तव ने न सिर्फ मिस इण्डिया इण्टर‌नेशनल (किड्स)-2024 का खिताब जीता बल्कि मिस बेस्ट टैलेन्ट-2024 का खिताब भी अपने नाम कर लिया।

ग्लैमर प्रोडक्शन के बैनर तले आर्गेनाइजर आनर एवं बहुचर्चित मॉडल शाहबान खान, उमंग श्रीवास्तव (CEO) द्वारा किड्स मिस एशिया सीजन-4 का ग्रैंड फिनाले महेश्वरी सदन (भवन), महमूरगंज-वाराणसी में समान्न हुआ।

जिसमें मुख्य जज पीटर इन्लैण्ड जितेश – सिंह, उमंग श्रीवास्तव, आदिल खान, दिशिखा- सिंह, सोनल श्रीवास्तव थे।
सोनाक्षी श्रीवास्तव सेंट जॉन्स की कक्षा 4की छात्रा हैं और छोटी बहन दिव्यांशी श्रीवास्तव कक्षा 3 की छात्रा है यह दोनों छात्राएं अपने स्कूल की टॉपर छात्राएं हैं वही पिता नीरज श्रीवास्तव से बात करने पर उन्होंने बताया कि मैं ब रे का (blw) मैं कार्यरत हूं और मेरी पत्नी एक फैशन डिजाइनर है इसके साथ-साथ वह एक समाज सेविका भी है उन्होंने आगे बताया की बच्चे देश का भविष्य है प्रधानमंत्री के विकसित राष्ट्र के सपने को पूरा करने के लिए हमें अपने कर्तव्य को भी समझना होगा हमें बेटियों को भी आगे लाना होगा जिससे हमारा देश विकसित देश बन सके हमें बच्चों के लिए बहुत सारे त्याग करने पड़ते हैं पूरे समाज को जागरूक होना होगा। इन बच्चों के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कैंटोनमेंट विधायक सौरव श्रीवास्तव रहे जिन्होंने इन बच्चों की खूब तारीफ की और इन्हें ढेर सारा आशीर्वाद दिया इस कार्यक्रम में बरेका से कई अधिकारी एवं कर्मचारियों ने भी बच्चों को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *