रिपोर्ट:- मोहम्मद ज़ीशान तहसील प्रभारी

अफजलगढ़ (बिजनौर)। भूतपुरी तिराहे पर सुविधा शुल्क लेकर ओवरलोड खनन से भरे डंपर निकालने के मामले में पुलिस ने होमगार्ड और चपरासी को गिरफ्तार किया है। रेहड़ थाने के गांव दहलावाला निवासी डंपर चालक ने अमीन सहित तीन लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
रेहड़ थाना क्षेत्र के गांव दहलावाला निवासी चालक गुलफाम पुत्र आबिद ने रविवार की शाम भूतपुरी तिराहे से ओवरलोड खनन के डंपर को निकलवाने के मामले में अमीन राजीव शर्मा, चपरासी जयप्रकाश और होमगार्ड प्रीतम सिंह पर सुविधा शुल्क मांगने का आरोप लगाया था। उसने होमगार्ड को दिए रुपयों के फोटो खींच लिए। इन फोटो को पुलिस के पास भी भेज दिया। आरोप था कि ओवरलोड प्रति डंपर से एक हजार रुपये लेकर उन्हें निकाल रहे थे।
डंपर चालक ने सोमवार को तहरीर देकर अमीन राजीव शर्मा, होमगार्ड प्रीतम सिंह और चपरासी जयप्रकाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद
पुलिस ने होमगार्ड प्रीतम सिंह और चपरासी जयप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया थ, जबकि अमीन राजीव शर्मा फरार हो गया था। अपर पुलिस अधीक्षक धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि हिरासत में लिए गए जयप्रकाश व होमगार्ड प्रीतम सिंह का चालान कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि विभागीय कार्रवाई के लिए एसडीएम धामपुर और होमगार्ड कमांडेंट को रिपोर्ट भेजी है।

By admin_kamish

बहुआयामी राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed