वाराणसी पहुंचते ही आयुष मंत्री डॉ दयालु पहुंचे अस्पताल, जाना घायलों का हाल।

रोहित सेठ

परिवार जनों को बंधाया ढांढस, बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने का दिया निर्देश।

वाराणसी 08 अगस्त:- आयुष मंत्री डॉ दयाशंकर मिश्र दयालु ने वाराणसी पहुंचते ही सबसे पहले चौक क्षेत्र में गिरे भवन के घायलों को देखने सीधे शिव प्रसाद गुप्त मंडली अस्पताल पहुंचे और हादसे में घायल लोगों का हाल चाल लिया, वरिष्ठ चिकित्सकों से हादसे में सभी घायलों की स्थिति को जाना,वहीं परिवारिजनों को ढांढस बंधाया।
बताते चलें कि घटना वाले दिन आयुष मंत्री डॉ. दयाशंकर मिश्र दयालु वाराणसी से बाहर थे। आज वाराणसी पहुंचने पर पूर्वांह ही आयुष मंत्री डॉ. दयाशंकर मिश्र दयालु ने श्री शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय चिकित्सालय में जाकर मकान गिरने से हुए हादसे में घायल सभी लोगों का हालचाल जानने के साथ ही उनके परिवारिजनों को ढांढस बंधाया और उन्हें विश्वास दिलाया कि संकट कि इस घड़ी में सरकार एवं भाजपा उनके साथ है आयुष मंत्री डॉ दयालु ने अस्पताल प्रशासन को इलाज हेतु सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। आयुष मंत्री के जनसंपर्क अधिकारी गौरव राठी ने बताया कि लखनऊ प्रवास के दौरान मंत्री जी को ज्यों ही इस दुःखद हादसे की जानकारी मिली उन्होंने इस सम्बन्ध में तत्काल कमिश्नर, जिलाधिकारी एवं सी एम ओ, वाराणसी से मोबाइल पर घटना की जानकारी ली एवं घायलों, पीड़ितों को बेहतर इलाज व सुविधाएँ मुहैया कराने के निर्देश दिए!
इस दौरान एस आई सी डॉ एसपी सिंह, डॉ मुकुंद श्रीवास्तव, डॉ अभिषेक राय, डॉ रवि, अनूप दुबे,गौरव राठी,हदरत शुक्ला, संतोष सैनी ,सौरभ राय, जय विश्वकर्मा आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *