जनपद – सिद्धार्थनगर

रिपोर्ट – सूरज गुप्ता

: बिजली के तार के चपेट में आने से युवक की मौत का मामला सामने आया है आजकल बिजली विभाग इतना लापरवाह हो गया है कि पुराने खंबे और पुराने तार की भी देखभाल नहीं करता लापरवाही इतनी बढ़ गई है कि अगर कोई व्यक्ति किसी पेड़ के नीचे आराम करना चाहे या गाड़ी खड़ा करके उसे पर आराम करना चाहे तो उसे पर अचानक विद्युत का तार टूट कर गिर जाता है आखिर कब तक होती रहेगी इतनी लापरवाही आखिर कब देंगे विद्युत विभाग वाले जर्जर तार और खंबे पर ध्यान।
आपको बताते चलें कि नीरज पंडित पुत्र स्वर्गीय जमुना पंडित ग्राम नवेल पोस्ट बजराभारी थाना कठेला समय माता जनपद सिद्धार्थनगर निवासी आज बुधवार को सुबह लगभग 11:00 बजे छोटू पुत्र ग्रानदीन व उसका छोटा भाई सुनील ग्राम सनौली नानकार पोस्ट डाबरा थाना मिश्रौलिया जनपद सिद्धार्थनगर के साथ पिकअप पर तीनों बासी सब्जी मंडी में बेचने के लिए सब्जी खरीदने गए थे आते समय रतन सेन कॉलेज के सामने मंदिर के पास पिकअप खड़ा करके नीरज नाश्ता करके पिकअप में आराम कर रहा था और छोटू पिकअप के नीचे गोभी चिल रहा था और छोटू का भाई सुनील प्लाई पर बैठकर आलू छाट रहा था तभी ऊपर से विद्युत का तार टूट कर पिकअप पर गिरा और नीरज के कंधे पर पकड़ लिया जिससे उसकी मौत हो गई हादसा इटवा बासी रोड रतन सेन कॉलेज के सामने का बताया जा रहा है। करंट लगने के बाद नीरज के साथियों ने अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही घर पर सूचना देने के बाद नीरज के घर पर कोहराम मच गया नीरज की मां रोते बिलखते हॉस्पिटल जा ही रही थी की नीरज को उनके साथी घर ला रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही मिश्रौलिया थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने अपनी टीम के साथ उनके घर पर पहुंचे और पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
आपको बताते चलें कि नीरज का परिवार ग्राम गौरडीह में बहुत लंबे समय से किराए पर मकान लेकर रहते थे। और यहीं पर सब्जी बेचने का व्यवसाय करते थे।

By admin_kamish

बहुआयामी राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *