रिपोर्ट: रजनीश कुमार

संक्षिप्त विवरण- दिनांक 05.09.2024 को समय करीब 19.45 बजे थाना अजीतमल पर शाम जरिये दूरभाष सूचना प्राप्त हुई कि मोहल्ला अशोक नगर बाबरपुर थाना अजीतमल में अरविन्द शर्मा के घर के अन्दर बने बेसमेंट चेम्बर में एक व्यक्ति गिरा पडा है जो घायल है सम्भवतः उसकी मृत्यु हो गयी है सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अजीतमल मय हमराह फोर्स के मौके पर पहुँचकर फील्ड यूनिट की सहायता से साक्ष्यों को सुरक्षित कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जिसके संबंध मे दिनाँक 06.09.2024 को हन्जला पुत्र रियाज अहमद नि0 मोहल्ला मुगलई कस्बा व थाना विन्दकी जनपद फतेहपुर द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर थाना अजीतमल पर मु0अ0सं0 388/24 धारा 103(1)/238 BNS बनाम अभियुक्तगण 1. अरविन्द शर्मा पुत्र स्व0 श्रीप्रकाश 2. ज्योति शर्मा पत्नी अरविन्द शर्मा पंजीकृत किया गया। घटना के सफल अनावरण हेतु गठित टीमों द्वारा नामजद अभियुक्तगण को बकरामण्डी से लगभग 200 मीटर आगे पुलिया के पास थाना क्षेत्र अजीतमल जनपद औरैया से गिरफ्तार किया गया तथा पुछताछ कर अभियुक्त की निशादेही पर 1.धुली हुई चादर 2. नींद की गोली मय रैपर 3. खूनालूद कपड़े 4. आलाकत्ल खून लगी हुई ईंट 5. मृतक की शर्ट व मृतक का मोबाइल (जला हुआ व टूटा हुआ) बरामद कर घटना का सफल अनावरण कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

पूरी खबर यहाँ से देखें👇

पूंछतांछ का विवरण- पुछने पर बताया गया कि मेरी पुत्री का नाम गोल्डी शर्मा है मेराज अंसारी पुत्र रियाज अहमद निवासी मोहल्ला मुगलाई कस्बा व थाना बिन्दकी जनपद फेतहपुर का मेरी पत्नी ज्योति शर्मा से पिछले करीब दो साल से सम्पर्क था लेकिन यह बात मेरी पत्नी ने मुझसे छिपा रखी थी मैं अक्सर मेहनत मजदूरी करने के लिये बाहर चला जाता था तब मेराज अंसारी को मेरी पत्नी घर पर बुला लेती थी। मेराज अंसारी का धीरे धीरे मेरी पुत्री गोल्डी शर्मा से भी सम्पर्क हो गया। जब मुझे इस बात की जानकारी हुई तो मैंने अपनी पुत्री गोल्डी शर्मा की शादी तय कर दी तो मेरी पुत्री ने मना किया और कहने लगी कि वह मेराज अंसारी से ही शादी करेगी तब हम लोगों में जाति बिरादरी का वास्ता देकर अपनी पुत्री को समझा बुझाकर उसकी शादी थाना भरर्थना क्षेत्रांर्गत निवासी संदीप से कर दी लेकिन मेरी पुत्री अपने पति के साथ नहीं रही और वह मेराज अंसारी के साथ करीब तीन माह पहले चली गयी यह बात मेरी पत्नी ने मुझसे छिपा रखी थी तथा जिसकी गुमशुदंगी थाने मे दर्ज कराई गई थी। मेराज के साथ भाग जाने की जानकारी जब मेरी पत्नी ने मुझे दी चुकि हम लोगों को समाज में बदनामी हो रही थी तब हम पति व पत्नी ने मेराज को ठिकाने लगाने का षडयंत्र रचा और मेराज को अपने घर पर दिनाँक 04.09.2024 को बुलाया तथा खाने में नींद की गोली मिलाकर खिला दी उसके सोने के बाद ईंट से उसको मार- मारकर खत्म कर दिया है शव को अपने ही घर में बने बेसमेण्ट के चेम्बर में नीचे डाल दिया तथा घर के बेसमेंट के चेम्बर में ही ईंटों व मेराज की शर्ट को भी चैम्बर में ही डाल दिया था । मेराज अंसारी के मोबाइल को मैंने जलाने के बाद एक पन्नी में रखकर अजीतमल देशी शराब के ठेके के सामने नाले में फेंक दिया था । इससे पहले मैने अपनी बेटी गोल्डी व बेटे ध्रुव को सुबह अपनी रिश्तेदारी में भेज दिया था हम लोगों ने मेराज अंसारी को तो खत्म करके अपने बेज्जती का बदला तो ले लिया था लेकिन बाद में पकङे जाने के डर से अपनी पत्नी के साथ घर से भाग आया था और इधर उधर छिपे हुये थे ।


गिरफ्तार अभियुक्तगण विवरण-

  1. अरविन्द शर्मा पुत्र स्व0 श्रीप्रकाश निवासी कस्बा अजीतमल थाना अजीतमल जनपद औरैया।
  2. ज्योति शर्मा पत्नी अरविन्द शर्मा निवासी कस्बा अजीतमल थाना अजीतमल जनपद औरैया।
    आपराधिक इतिहास- निल
    अभियुक्त की निशादेही पर बरामदगी-
  3. धुली हुई चादर
  4. नींद की गोली मय रैपर
  5. खूनालूद कपड़े
  6. आलाकत्ल खून लगी हुई ईंट
  7. मृतक की शर्ट
  8. मृतक का मोबाइल (जला हुआ व टूटा हुआ)

गिरफ्तारी करने वाली टीम-
1- थाना प्रभारी अजीतमल- श्री राजकुमार सिंह मय थाना अजीतमल पुलिस टीम
2- प्रभारी एस0ओ0जी0/सर्विलांस टीम- निरीक्षक श्री राजीव कुमार मय टीम

नोट- पुलिस अधीक्षक महोदया औरैया श्रीमती चारु निगम द्वारा घटना का अनावरण/गिरफ्तार करने वाली टीम को रु0 25,000 के पुरुस्कार से पुरुस्कृत किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *